• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से जसलीन मथारू को लगा ऐसा सदमा, अस्पताल में हुईं भर्ती, बोलीं- 'उनकी मौत से हिल गई हूं'

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से जसलीन मथारू को लगा ऐसा सदमा, अस्पताल में हुईं भर्ती, बोलीं- 'उनकी मौत से हिल गई हूं'

जसलीन मथारू ने हॉस्पिटल से अपना वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @jasleenmatharu)

जसलीन मथारू ने हॉस्पिटल से अपना वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @jasleenmatharu)

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उनके परिजनों ने उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बारे में जानने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबईः बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की पूर्व प्रतियोगी जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने सोमवार, 6 सितंबर को एक वीडियो शेयर किया, जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि उनकी सेहत कुछ ठीक नहीं है, जिसके चलते उन्हें अस्पातल में भर्ती कराया गया है. जसलीन मथारू ने अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उनके परिजनों ने उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बारे में जानने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया है. बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी के मुताबिक, वह सिद्धार्थ की असामयिक मृत्यु से बहुत प्रभावित हुई हैं.

    जसलीन मथारू ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहती हैं- ‘जब सिद्धार्थ की मौत हुई मैं उनके घर गई. खबर सुनने के बाद और उनके घर के माहौल को देखकर, शहनाज और आंटी (सिद्धार्थ की मां) से मिलने के बाद, जब मैं घर आई, तो मैंने ‘तुम भी मर जाओ’ जैसे मैसेज पढ़े. यह मेरे जीवन में पहली बार था जब मैं इस तरह के मैसेज से इतना प्रभावित हुई थी.’

    जसलीन ने कहा, ‘मैंने मन ही मन सोचा- जिंदगी कितनी अजीब है, सब कुछ कितना अजीब लगता है. मुझे नहीं पता कि क्या हुआ लेकिन कल मेरा तापमान 103 डिग्री) था और मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. अपना खयाल रखें और प्रार्थना करें कि मैं भी जल्दी ठीक हो जाऊं.’

    इस बीच, सिद्धार्थ के परिवार ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने उन लोगों का आभार व्यक्त किया जो दिवंगत अभिनेता की अंतिम यात्रा का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने सभी से परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करने का अनुरोध किया. इसके अलावा सिद्धार्थ के परिवार ने नोट में मुंबई पुलिस को भी धन्यवाद दिया है. बीते गुरुवार को (2 सितंबर) एक्टर का निधन हो गया. उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. एक्टर के निधन के बाद से इंडस्ट्री में और एक्टर्स के फैंस में मातम पसरा हुआ है.

    सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनते ही उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी और टीवी व बॉलीवुड सेलेब्स का उनके घर जाने का सिलसिला शुरू हो गया. राजकुमार राव, वरुण धवन और आसिम रियाज सहित दिवंगत अभिनेता के कई दोस्त और को-स्टार उनके घर पहुंचे और उनके परिवार से मुलाकात की. इसके बाद शुक्रवार को सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में भी कई सितारे शामिल हुए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज