'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने टिक टॉक बैन होने पर जताई खुशी, कही ये बात

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने टिक टॉक बैन होने पर जताई खुशी, कही ये बात
सिद्धार्थ शुक्ला

टिक टॉक (TikTok) बैन होने पर बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने खुशी जताई है.

  • Share this:
मुंबई. भारत ने 59 चीनी ऐप्स पर बैन (India Bans 59 Chinese Apps) लगा दिया है. इनमें टिकटॉक (TikTok) और यूसी ब्राउजर (UC Browser) जैसे ऐप्स शामिल हैं. सरकार ने इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के सेक्शन 69ए के तहत इन 59 चीनी ऐप्स पर बैन लगाया है. केंद्र सरकार ने यह कदम ऐसे समय पर उठाया है, जब लद्दाख की गलवान घाटी (Galwan Valley) पर सीमा विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है. बीते 15 जून को सीमा विवाद में भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए थे, जबकि 70 जवानों को गंभीर चोट लगी थी. वहीं, टिक टॉक बैन होने पर बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने खुशी जताई है.

आज तक को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, ''मैंने कभी टिक टॉक ऐप को यूज नहीं किया है और ना ही मैं टिक टॉक ऐप के वीडियो को देखना पसंद करता था. लेकिन जहां तक चायनीज ऐप्स में शामिल टिक टॉक को सरकार द्वारा बैन करने की बात है तो हां मैं सरकार के निर्णय के साथ हूं. ये एक मौका है जब भारतीय कंपनियां खुद का ऐप डेवलप करके देशवासियों को उनका मनचाहा मनोरंजन दे सकती हैं और अपने ही देश में एक अच्छी मार्किट तैयार कर सकती हैं.''

नुसरत जहां बोलीं- उनका क्या जो बेरोजगार होंगे
वहीं, टीएमसी सांसद और बंगाली सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस नुसरत जहां ने कहा- 'टिकटॉक मेरे लिए दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की तरह है. मेरा सवाल है कि अचानक ये निर्णय लेने से क्या होगा. सिर्फ ऐप बंद करने से क्या होगा.' यही नहीं एक्ट्रेस ने ऐप बैन करने की तुलना नोटबंदी से की और कहा कि सरकार के इस फैसले के बाद कई लोगों की नौकरी चली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज