• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैन्स को दिया सरप्राइज, विंदु दारा सिंह के साथ हुए लाइव

बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैन्स को दिया सरप्राइज, विंदु दारा सिंह के साथ हुए लाइव

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने इंस्टाग्राम लाइव पर फैन्स से बातचीत की.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने इंस्टाग्राम लाइव पर फैन्स से बातचीत की. ये सब एक्टर विंदु दारा सिंह (Vindu Dara Singh) की वजह से हो पाया. दोनों रविवार को साथ में लाइव आए. इस दौरान दोनों ने फैन्स से बातें की.

    विंदु ने वादा किया कि अब सिद्धार्थ इसी तरह और भी ज्यादा लाइव आया करेंगे. सिद्धार्थ शुक्ला को लाइव देखकर प्रशंसकों ने जमकर प्यार बरसाया और एक्टर की सराहना की. हालांकि इस दौरान कई फैन्स ने सवाल भी पूछे.



     




    View this post on Instagram




     

    #sidharthshukla #vindudarasingh #shehnaazgill #sidnaaz


    A post shared by Shehnaazfc27 (AA Creations) (@shehnaazfc27) on






    बिग बॉस में चर्चित रही थी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी
    गौरतलब है कि टीवी जगत का सबसे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन कई वजहों से चर्चा में रहा. जिनमें से एक वजह रही सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी. सीजन में इस जोड़ी ने अपनी शानदार केमिस्ट्री से लोगों का खूब दिल जीता और उनका मनोरंजन भी किया. लोगों को यह जोड़ी इतनी पसंद आई कि, लोगों ने इसे सिडनाजं नाम दे दिया. सीजन भर #SidNaazShines का हेशटैग ट्रेंड करता रहा और लोगों ने इन्हें ढेर सारा प्यार दिया.

    दोनों के बीच झगड़े से लेकर दोस्ती और रोमांस तक देखने को मिला और अब जब शो खत्म हो चुका है तो भी दोनों किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने हैं. शहनाज वैसे तो कई बार खुलेआम सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं, लेकिन अब उन्होंने साफ कर दिया है कि शो के दौरान सिद्धार्थ उनका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज