Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 : जय भानुशाली–विशाल कोटियन के बीच हुई धक्का-मुक्की, एक-दूसरे को कहे ‘अपशब्द’

Bigg Boss 15 : जय भानुशाली–विशाल कोटियन के बीच हुई धक्का-मुक्की, एक-दूसरे को कहे ‘अपशब्द’

विशाल और जय के दोस्ती में पड़ी गहरी दरार (फोटो साभार Instagram/@jaybhanushali & @vishalkotiyan)

विशाल और जय के दोस्ती में पड़ी गहरी दरार (फोटो साभार Instagram/@jaybhanushali & @vishalkotiyan)

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद घर का माहौल बदल गया है. कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के पीठ पीछे क्या बोलते हैं, इस पर से पर्दा उठ गया है. लिहाजा, घर के अंदर अब पुराने रिश्तों में दरार पड़ती नजर आ रही है. आने वाले एपिसोड्स में घर के अंदर जमकर बवाल होने वाला है. लेकिन इससे पहले जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और विशाल कोटियन (Vishal Kotiyan) के बीच जोरदार फाइट हुई. दोनों ने एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की भी की.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में एक वक्त में दोस्त रहे कब दुश्मन बन जाए, यह कहा नहीं जा सकता. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में फैंस ने जय भानुशाली और विशाल कोटियन (Jay Bhanushali Vishal Kotiyan) के बीच की दोस्ती देखी है और अब दोनों की दुश्मनी भी देख रहे हैं. ‘बिग बॉस 15’ के लेटेस्ट एपिसोड में जय और विशाल के बीच जमकर लड़ाई देखी गई. साथ ही आने वाले एपिसोड्स में दोनों के रिश्ते की कड़वी सच्चाई फैंस को देखने को मिलेंगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में जय-विशाल सहित अन्य कंटेस्टेंट्स से मीडियाकर्मियों ने तीखे सवाल पूछे थे.

    शमिता शेट्टी ने विशाल को दी चेतावनी

    प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद घर के अंदर का माहौल गरम हो गया.  शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और विशाल कोटियन को लेकर बुरे मूड में थीं. शमिता ने करण से पूछा कि जब ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) में जब सलमान खान ने राकेश बापट शो से बाहर होने की बात कही तो वो क्यों नाराज हुए? फिर बाद में करण कुंद्रा, शमिता से बात करने की कोशिश की, मगर वो करण को नजरअंदाज करती रहीं. इसी बीच शमिता शेट्टी, विशाल कोटियन से कहती हैं कि वह उनके और उनसे जुड़े लोगों के बारे में बेवजह कमेंट न करें.

    विशाल कोटियन अपनी कही गई बातों पर सफाई देने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं. मगर शमिता साफ-साफ कहती हैं कि उन्हें उनकी बातों में कोई दिलचस्पी नहीं है और वह बस इतना चाहती हैं कि भविष्य में वो इस तरह की बातें कभी न दोहराए. साथ ही इसके लिए विशाल उनसे माफी भी मांगे. इसके बाद शमिता शेट्टी, ‘माल’ जैसे शब्द के इस्तेमाल पर विशाल कोटियन को चेतावनी देती हैं. शमिता शेट्टी की बातों का प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली समर्थन करते हैं.

    विशाल और जय में हुई जमकर फाइट

    बाद में विशाल फिर से इस मसले को उठाते हैं और जय भानुशाली से बहस शुरू कर देते हैं. इसी बीच विशाल, उमर रियाज से कहते हैं , ‘चल-चल, जय को फूटेज नहीं देना है.’  विशाल के इस कमेंट से जय भड़क जाते हैं और वो विशाल को ‘दोगला’ कहते हैं.  इस पर विशाल, जय की फैमिली पर कमेंट करते हुए कहते हैं, ‘घरवाले याद आ रहे हैं, तेरे घर पर कौन है ‘दोगला’, याद आया क्या घर का कोई ‘दोगला’ तुझे?’ इसके बाद जय का पारा और चढ़ जाता है और वे विशाल को धक्का देते हैं. इस पर विशाल भी जय को धक्का मारते हैं.

    घर के बदले महौल के बीच जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत एंट्री लेंगे, तो वहीं घरवालों में से इस हफ्ते छह कंटेस्टेंट नॉमिनेट हो चुके हैं और करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश और निशांत भट्ट टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, Jay Bhanushali, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर