Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

बिग बॉस, फुल एपिसोड 13 जनवरी : बिग बॉस ने हिना को बताया 'शेर खान', जाते-जाते विनर का इशारा दे गए

News18Hindi
Updated: January 13, 2018, 10:34 PM IST
बिग बॉस, फुल एपिसोड 13 जनवरी : बिग बॉस ने हिना को बताया 'शेर खान', जाते-जाते विनर का इशारा दे गए
विकास गुप्ता
News18Hindi
Updated: January 13, 2018, 10:34 PM IST
बिग बॉस के फिनाले से ठीक एक दिन पहले घरवालों को उनके अब तक के सफर की झलक दिखाई गई. यादों के इस सफर की शुरुआत विकास गुप्ता से हुई. बिग बॉस ने शुरुआत के मुसीबतों से भरे समय से लेकर मास्टर माइंड बनने तक की कहानी सुनाई. इसमें शिल्पा के साथ उनके सुधरते रिश्तों का भी जिक्र था. यादों की इस फिल्म में शिल्पा के साथ अपने अच्छे पल देखकर विकास थोड़े इमोशनल नजर आए. इसके बाद आतिशबाजियों के साथ विकास को फाइनलिस्ट बनने की बधाई देते हुए बिग बॉस ने उन्हें बाय कहा अपने सफर की एक झलक देखने के बाद विकास ने घर से बाहर आकर शिल्पा को गले लगाया.

विकास के बाद बिग बॉस मे हिना को एक्टिविटी एरिया में बुलाया. घर में उनकी हरकतों की वजह से भले ही दर्शक हिना को नेगेटिव लाइट में देख रहे हों. लेकिन बिग बॉस ने अपने पास हिना को बुलाकर खूब तारीफ की. इतना ही नहीं बिग बॉस ने उन्हें बिग बॉस ने शेर खान के टाइटल से भी नवाजा. कुल मिलाकर बिग बॉस मे हिना को फाइटर बताया.

हिना के बाद यादों के इस सफर पर निकले पुनीश. पुनीश की वीडियो में विकास, आकाश और शिल्पा से उनकी दोस्ती पर हाईलाइट रही. इसके अलावा बंदगी के साथ उनकी लव स्टोरी को भी खूब अच्छे से दिखाया गया. इस वीडियो को देखकर पुरीना यादों में डूबे पुनीश ने बाहर आकर शिल्पा शिंदे के साथ अपना दिल हल्का किया.

इस खास एपिसोड में सबसे आखिर में आई शिल्पा शिंदे की बारी. बिग बॉस ने उनके लिए जो खास वीडियो बनाई उससे उनके फैन्स अंदाजा लगा सकते हैं कि शायद शो की विनर वही हों.

ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी वीडियो बारी कंटेस्टेंट्स से लंबी चली. उनके हर पल काफी अच्छे से दिखाया गया. शायद बिग बॉस जानते हैं कि शिल्पा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. इसी वजह से उन्होंने शिल्पा पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दिया.

अपने सफर की ये झलक देखने के बाद शिल्पा काफी इमोशनल हो गईं. उन्होंने बिग बॉस को इस मौके का धन्यावाद दिया और बाहर जाकर विकास और पुनीश के साथ यह सब शेयर किया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर