लाइव टीवी

Bigg Boss: हिमांशी खुराना को Hug day पर सताई आसिम की याद, फोटो शेयर कर लुटाया प्यार

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 2:48 PM IST
Bigg Boss: हिमांशी खुराना को Hug day पर सताई आसिम की याद, फोटो शेयर कर लुटाया प्यार
फैमिली वीक में हिमांशी खुराना आसिम रियाज का कनेक्‍शन बनकर गई थीं.

बिग बॉस 13 के घर में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के बीच रोमांस को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. आसिम ने कई बार हिमांशी को शो में प्रपोज किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 2:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले को बस तीन दिन का समय बचा है. 15 फरवरी को फिनाले हैं, लेकिन फिनाले से पहले शो की एक्स कंटेस्टेट हिमांशी खुराना (Himanshi khurana) को आसिम रियाज (Asim Riaz) की याद सताने लगी है. वेलेंटाइन वीक (Valentine week) चल रहा हैं और इसी कड़ी में आज हग डे (Hug day) है. इस खास दिन पर हिमांशी ने आसिम को याद करते हुए, साथ बिताए हसीन लम्हों को एक याद किया और एक तस्वीर को सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों के फैन्स के लिए साझा किया.



हाल ही में चॉकलेट डे (Chocolate Day), प्रपोज डे (Propose day) विश करने के बाद बिग बॉस (Bigg boss) की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi khurana) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) को हग डे विश किया है. हिमांशी खुराना ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की हैं. इसमें आसिम और हिमांशी साथ हग करके बैठे हैं.

हिमांशी की मेहनत को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि, पंजाब की ऐश्वर्या राय आसिम से बहुत प्यार करती हैं. बिग बॉस 13 के घर में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के बीच रोमांस को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.



आसिम ने कई बार हिमांशी को शो में प्रपोज किया. यहां तक कि उन्‍होंने घुटनों पर बैठकर भी हिमांशी से अपने प्‍यार का इजहार किया था.



 




View this post on Instagram




 

⭐️❤️


A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on






आपको बता दें कि फैमिली वीक के दौरान हिमांशी खुराना ने घर में आसिम रियाज के कनेक्‍शन के तौर पर बिग बॉस 13 के घर में एंट्री की थी. इस दौरान भी आसिम ने उन्‍हें प्रपोज किया था. हिमांशी घर से फिर बाहर निकल चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: अभिनेता शहबाज खान के खिलाफ युवती ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर