लाइव टीवी

Bigg Boss 13: आसिम पर लगा रिश्ता तोड़ने का आरोप, तो सपोर्ट में उतरीं हिमांशी खुराना, कह दी ये बड़ी बात

News18Hindi
Updated: January 19, 2020, 3:36 PM IST
Bigg Boss 13: आसिम पर लगा रिश्ता तोड़ने का आरोप, तो सपोर्ट में उतरीं हिमांशी खुराना, कह दी ये बड़ी बात
हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हैं.

एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने सोशल मीडिया पर ये जाहिर किया कि जिस रिलेशनशिप के टूटने के लिए आसिम को जिम्मेदार माना जा रहा है वो गलत है, क्योंकि इसमें उसकी कोई गलती नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2020, 3:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) घर में आने के बाद से घर में शहनाज गिल के साथ हुए झगड़े को लेकर चर्चा में रही हैं. लेकिन घर से बाहर मिलने के बाद हिमांशी फिर खबरों में रहीं. इस बार कारण शगनाज नहीं बल्कि घर में उन्हें अपने दिल का हाल बता चुके आसिम रियाज (Asim Riyaz) हैं. शनिवार के एपिसोड के दिन बिग बॉस होस्ट और फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने हिमांशी खुराना के ब्रेकअप के लिए आसिम रियाज को दोषी माना था. सलमान ने आसिम से दो टूक कहा कि किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करना गलत है, जिसकी सगाई हो गई है और जल्द शादी होनेवाली है. 10 साल का रिश्ता हिमांशी का भले टूट गया हो लेकिन इतना कुछ हो जाने के बाद भी वो लगातार आसिम को सपोर्ट कर रही हैं.

एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने सोशल मीडिया पर ये जाहिर किया कि जिस रिलेशनशिप के टूटने के लिए आसिम को जिम्मेदार नामा जा रहा है वो गलत है, क्योंकि इसमें उसकी कोई गलती नहीं है. उन्होंने कहा कि आसिम के घर से बाहर आते ही वो उसके टूटे रिलेशनशिप के बारे में बात उससे करेगी.



एक ट्वीट में पंजाब की ऐश्वर्या ने कहा कि जल्द ही सब स्पष्ट हो जाएगा, इतना असंवेदनशील नहीं है. मैं ये वादा करती हूं कि आसिम पर कोई इल्जाम नहीं आएगा. मुझे पता है वो थोड़ा सा अपसेट है... रिश्ता मेरा भी टूटा है दोनों कठिन परिस्थित में हैं... किसी की कोई गलती नहीं हैं. लेकिन आसिम के फैन्स को ये समझना होगा कि आसिम ने से ज्यादा क्लोज है तो मुझे उसकी ज्यादा फिक्र है.


एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, मुझे पता है मेरे और आसिम के फैन्स अपसेट होंगे, मैं भी हूं...उन्होंने कहा कि लेकिन मुझे भरोसा है कि कुछ अच्छा होने वाला है. ये मेरी और आसिम की पर्सनल लाइफ है, लेकिन मैं खुश हूं कि आसिम ने दृढ़ता से ये बोला कि मैं करता हूं, करूंगा और हमेशा करता रहूंगा. इस मामले पर कुछ भी नकारात्मक बोलना ठीक नहीं है, क्योंकि हमारी फीलिंग्स बहुत प्योर हैं.



आपको बता दें कि पराग त्यागी ने एक विशेष संदेश आसिम रियाज को दिया था कि हिमांशी अपने मंगेतर से अलग हो गई हैं और घर के बाहर उसका इंतजार कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: रश्मि देसाई पर भड़कीं माहिरा शर्मा बोलीं- 'नफरत है मुझे इससे, I hate her'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 3:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर