Bigg Boss 14 के घर में 'कुंडी मत खड़काओ राजा, सीधा अंदर आओ राजा'

(photo credit: screen grab from Voot)
(photo credit: screen grab from Voot)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में बिग बॉस सिद्धार्थ के चार्म और घर में आई बेहद खूबसूरत कंटेस्टेंट को लेकर जमकर भुनाने की जुगत में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 6:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के पहले हफ़्ते टीवी की दुनिया में अपना मकाम बनाना शुरू कर दे इसलिए सारे पैतरे आजमाए जाने शुरू हो गए हैं. सबसे पहले तो बिग बॉस ने इस खेल के बेहद शातिर तीन खिलाड़ियों सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को नए कंटेस्टेंट के साथ ले आए. ये तीनों ही गेम को ऐसे खेल रहे हैं जैसे वो विनर्स नहीं बल्कि पहली बार गेम को खेल रहे हो.

इसमें सबसे ज्यादा पिछले साल बिग बॉस 13 को नई ऊचाइयों तक लेकर जाकर वाले कंटेस्टेंट सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग और चार्म का इस्तेमाल किया जा रहा है. घर में तीसरे ही दिन घर की खूबसूरत कंटेस्टेंट को सिद्धार्थ शुक्ला से टैटू कराने को कह दिया गया. इसके बाद सबको कहा गया वो सिद्धार्थ को रिझाएं.

कंटेस्टेंट्स ने भी इसमें कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी. इसके बाद इम्यूनिटी के चक्कर में सभी खूबसूरत कंटेस्टेंट को बॉलीवुड के बेहद इरॉटिक सॉन्ग 'कुंडी मत खड़काओ राजा, सीधे अंदर आओ राजा' पर सिद्धार्थ के सामने हॉट मूव डांस करने को कहा गया. इसमें सभी कंटेस्टेंट बेहद हॉट तरीके से डांस कर के सिद्धार्थ को रिझाने की कोशिश की.




इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला के टैटू टास्‍क ने भी जमकर कहर बरपाया. इस टास्‍क के दौरान जब सिद्धार्थ से कहा गया कि वो खूबसूरत लड़कियों को टैटू बनाएं तब एक कंटेस्टेंट ने पेट पर टैटू बनवाने के लिए सिद्धार्थ के सामने अपनी शर्ट उतार दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज