लाइव टीवी

सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ बायस्ड हैं BIGG BOSS! आसिम रियाज के फैन ने किया एक्सपोज

News18Hindi
Updated: February 9, 2020, 10:32 AM IST
सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ बायस्ड हैं BIGG BOSS! आसिम रियाज के फैन ने किया एक्सपोज
आसिम रियाज बार ये कह चुके हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बिग बॉस बायस्ड हैं.

आसिम रियाज (Asim Riaz) कई बार कह चुके हैं कि शो एक शख्स के तरफ बायस्ड है. ऐसा कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की ज्यादा तरफदारी कर रहे हैं. मेकर्स का ये रवैया आसिम के फैन्स को भी पसंद नहीं आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2020, 10:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss 13) का फिनाले जैसे-जैसे पास आता जा रहा है, शो को लेकर कई तरह के चर्चे हो रहे हैं. बिग बॉस 13 का ये सीजन शो को अब तक का सबसे हिट सीजन रहा है. यही कारण रहा कि मेकर्स ने शो को आगे बढ़ाने का फैसला लिया. शो का फिनाले जो दिसंबर में होने था उसको बढ़ाया गया और फरवरी में फिनाले तय किया गया. शो में समय-समय पर ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिले, जिसकी वजह से दर्शक भी शो के साथ जुड़े रहे. इस सीजन में आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) टॉप के कंटेस्टेंट रहे. बिग बॉस का सबसे हिट शो होने के बाद भी ये सीजन विवादों से घिरा रहा, कई ऐसी चीजें सामने आईं, जिसके चलते ये सीजन सवालों के घेरे में आ गया.

Bigg Boss 13, Siddharth Shukla, Asim Riaz, Salman Khan, Siddharth Shukla abused asim father and brother, Siddharth Shukla abusing asim video, siddharth asim fight, tv, entertainment, बिग बॉस 13, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, सलमान खान, सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम के पिता और बड़े भाई को दी गाली, सिद्धार्थ आसिम की लड़ाई, टीवी, मनोरंजन
आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की घर में कई बार लड़ाई हो चुकी है.


हाल के एपिसोड में आसिम रियाज (Asim Riaz) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) को ये कहते सुना था कि सिद्धार्थ शुक्ला की गेम को दौरान बिग बॉस (Bigg Boss) इंटरफेयर नहीं करते हैं, लेकिन उनके कुछ भी करने पर टोक दिया जाता है. आसिम कई बार कह चुके हैं कि शो एक शख्स के तरफ बायस्ड है. ऐसा कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला की ज्यादा तरफदारी कर रहे हैं. मेकर्स का ये रवैया आसिम के फैन्स को भी पसंद नहीं आ रहा है. हाल ही में ट्वीटर पर एक आसिम के एक फैन एकाउंट ने एक चैट वीडियो को ट्वीट किया, जिसमें ये आरोप लगाया गया कि कॉलर को सवाल सिद्धार्थ से पूछना था और क्योंकि वो सवाल सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ था इसलिए उस सवाल को सिद्धार्थ की जगह आसिम से पूछने के लिए कहा गया.


आसिम के फैन अकांउट ने कॉलर ऑफ द वीक के भाई की चैट को ट्विटर पर लीक कर दिया है. लीक चैट के मुताबिक, कॉलर सवाल तो सिद्धार्थ से पूछना चाहती थी लेकिन मेकर्स ने ऐसा होने नहीं दिया. फिर कॉलर ने सवाल सिद्धार्थ की जगह आसिम रियाज से पूछा.



सवाल ये था- आसिम जब शहनाज आपके साथ होती है तब आपको वो बहुत अच्छी लगती है लेकिन जब वो सिद्धार्थ के साथ होती है तब आप उसकी बुराई करते हो. तो आपको शहनाज पसंद है भी या नहीं? क्या आसिम आप शहनाज को अपनी जरूरत के मुताबिक इस्तेमाल करते हो? कहा जा रहा है कि ये सवाल जो आसिम पर दागा गया, वो असल में सवाल सिद्धार्थ शुक्ला के लिए था. लेकिन कॉलर के भाई के मुताबिक मेकर्स ने ऐसा होने नहीं दिया. जैसे ही ये चैट लीक हुई हा तब से आसिम के फैंस बिग बॉस पर जमकर बरस रहे हैं.

ये भी पढ़ें: इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस 13 का Winner देखना चाहते हैं कार्तिक आर्यन 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 10:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर