• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रुबीना-अभिनव के फैंस को 'पेड फॉलोवर्स' मानती हैं कश्मीरा शाह, जान कुमार सानू ने दिया करारा जवाब

रुबीना-अभिनव के फैंस को 'पेड फॉलोवर्स' मानती हैं कश्मीरा शाह, जान कुमार सानू ने दिया करारा जवाब

जान कुमार सानू ने कश्मीरा शाह पर तंज कसा.
(फोटो साभारः  Instagram @jaan.kumar.sanu/kashmera1)

जान कुमार सानू ने कश्मीरा शाह पर तंज कसा. (फोटो साभारः Instagram @jaan.kumar.sanu/kashmera1)

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट्स रहे जान कुमार सानू (Jaan kumar Sanu) ने कश्मीरा शाह पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है आज के टाइम में सबकुछ पेड नहीं होता है. कश्मीरा (Kashmera Shah) ने अपने एक ट्वीट में रुबीना-अभिनव के फॉलोवर्स को पेड फॉलोवर्स कहा था.

  • Share this:

    मुंबई. बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट रहीं कश्मीरा शाह और  ‘बिग बॉस 14’ की विनर रहीं रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला (Kashmera Rubina Fight) के बीच पिछले कुछ दिनों से जुबानी जंग चल रही है. इस जंग में अब जान कुमार सानू भी कूद गए हैं. इसकी शुरुआत उस वक्त हुई, जब कश्मीरा ने ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) की तारीफ की और रुबीना-अभिनव पर तंज कसा. कश्मीरा ने कहा था कि  रुबीना और अभिनव के पेड फॉलोवर्स थे, जिस पर जान ने आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि सबकुछ पेड नहीं होता है. इस युग में फैन कमाने पड़ते हैं. उन्होंने कश्मीरा पर चुटकी लेते हुए रुबीना-अभिनव से अपनी फ्रेंडशिप के पैसे भी मांगे.

    जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने अपने ट्वीट में लिखा,”सीरियसली? सब कुछ पेड नहीं होता. मुझे लगता है कि इस युग में ‘परचेज्ड फैनडम’ लोग भूल जाते हैं कि असली लोग और असली इमोशन अब भी अस्तित्व में है. रुबीना दिलैक मुझे आपसे और अभिनव शुक्ला से जीवन भर की दोस्ती, प्यार और आशीर्वाद के रूप में अपना ‘पेमेंट’ चाहिए!” जान के इस ट्वीट का रुबीना और अभिनव के फैंस सपोर्ट कर रहे हैं और कश्मीरा की आलोचना कर रहे हैं.

    (फोटो साभारः Twitter @jaankumarsanu)

    कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने अपने ट्वीट में लिखा था,”मैं यह भी समझती हूं कि बहुत से सेलेब्स नकली लोगों को हायर करते हैं और असली लोगों पर हमला करने के लिए फर्जी अकाउंट बनाते हैं. आखिर में जब वे लोगों को उनके बारे में लिखने के लिए पैसा देना बंद कर देते हैं, तब समस्या सामने आती है.” इसके साथ कश्मीरा ने हैशटैग के साथ अपनी बनाई मीडिया पर विश्वास मत करो, फर्जी फैंस और पेड फॉलोवर्स लिखा है.

    बता दें कि जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस के पिछले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट साथ खेले थे. जबकि कश्मीरा शाह बतौर चैलेंजर घर में आई थीं. कश्मीरा बहुत जल्द शो से बाहर हो गई थीं.

    कश्मीरा शाह ने बीते शनिवार को एक ट्वीट में कहा था,”अभी कल रात का एपिसोड देखा और बिग बॉस का ये सीजन पिछले सीजन के मुकाबले काफी आगे है. गेम खेलने वाले इंटरेस्टिंग लोगों को कास्ट करने के लिए शानदार जॉब टीम और ये लोग अपना पूरा समय योग करने और सेब खाने में नहीं बिताते हैं.” कश्मीरा के इस ट्वीट पर रुबीना ने जवाब दिया था, “आपको प्यार और ताकत भेज रही हूं,” कश्मीरा ने कहा, “धन्यवाद, लेकिन मैं नकली प्यार और नकली ताकत से बचती हूं.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज