लाइव टीवी

BIGG BOSS: रश्मि देसाई ने बताया, क्या था सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पुराना रिश्ता, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 12:31 PM IST
BIGG BOSS: रश्मि देसाई ने बताया, क्या था सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पुराना रिश्ता, देखें वीडियो
शो में दोनों के बीच काफी लड़ाई देखी गई है.

बिग बॉस की अदालत (Bigg Boss Ki Adalat ) में रजत शर्मा के सवाल इस तरह इशारा कर रहे हैं कि वो रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की पास्ट स्टोरी को दर्शकों के सामने लाना चाह रहे हैं, जिसको शो में लाने के लिए दोनों अब तक बचते आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 12:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले को अब चार दिन बचे हैं. चार दिन बाद बिग बॉस 13 का विनर सबके सामने होगा. बिग बॉस का सीजन 13 अब तक का सबसे हिट शो रहा है, इसलिए इस शो में कोई भी तड़का लगाने से मेकर्स नहीं चूक रहे हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty ) के बाद शो में जाने-माने पत्रकार रजत शर्मा (Rajat Sharma) पहुंचे, जिन्होंने सलमान खान को कठघरे में खड़ा कर दिया. सलमान खान (Salman Khan) पर सवालों की बौछार करने के बाद रजत शर्मा आज घर में जाएंगे, जहां घरवालों को उनके तीखे सवालों का सामना करना पड़ेगा. रजत शर्मा अपने सवालों से जहां रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के पुराने रिश्ते पर बात करते दिखेंगे. वहीं, आसिम रियाज (Asim Riaz) पर भी सवालों का फायर करेंगे.

bigg boss, Bigg Boss 13, rashmi desai, salman khan, Siddharth Shukla, Television

बिग बॉस (Bigg Boss) के आज आने वाले एपिसोड में रजत शर्मा (Rajat Sharma) घर में पहुंचते ही बिग बॉस की अदालत (BIGG BOSS Ki Adalat) शुरू करेंगे, जहां पर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सदस्यों को कठघरे में फिनाले से पहले रजत शर्मा के तीखें सवालों के जवाब देने होंगे.

rashmi desai 2

बिग बॉस 13 का जो नया प्रीकेप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें रजत शर्मा रश्मि देसाई (Rashami Desai) से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर सवाल करते दिखाई दे रहे हैं. रश्मि, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्तों को लेकर कहती हैं कि दोनों का रिश्ता दिल से दिल तक का है. रजत शर्मा के ये सवाल इस तरह इशारा कर रहे हैं कि वो दोनों का पास्ट स्टोरी को दर्शकों के सामने लाना चाह रहे हैं, जिसको शो में लाने के लिए दोनों अब तक बचते आए हैं.

देखें वीडियो


 




View this post on Instagram




 

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #devoleenabhattacharjee #bhartisingh #tiktokindia


A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on






रजत शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला से रश्मि, पारस, आसिम और शहनाज को लेकर सवाल किए, जिसका जवाब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने दिया. आखिरी टास्क का बात करते हुए रजत शर्मा ने पारस को चुनने के पीछे की वजह को भी बताया, जिसके बाद सिद्धार्थ अपनी सफाई देते दिखे. इसके साथ ही आसिम को भी रजत शर्मा के कई सवालों को जवाब देना पड़ेगा, जिसमें उनके हिमांशी के साथ रिश्ते से लेकर सिद्धार्थ के साथ दोस्ती और फिर दुश्मनी सभी सवाल शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: शाहरुख की बेटी सुहाना खान की नई सेल्फी ने मचाया कहर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 11:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर