होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: शालीन भनोट की इस हरकत पर फूटा 'बिग बॉस' का गुस्सा, घरवालों ने भी जमकर लगाई क्लास

Bigg Boss 16: शालीन भनोट की इस हरकत पर फूटा 'बिग बॉस' का गुस्सा, घरवालों ने भी जमकर लगाई क्लास

निमृत कौर ने शालीन भनोट के व्यवहार के बारे में बताया. (फोटो साभारः Instagram @nimritahluwalia/shalinbhanot)

निमृत कौर ने शालीन भनोट के व्यवहार के बारे में बताया. (फोटो साभारः Instagram @nimritahluwalia/shalinbhanot)

'बिग बॉस' (Bigg Boss) के हर सीजन में देखा जाता है कि कंटेस्टेंट्स के बीच घर के राशन को लेकर कई बार बहस हो जाती है. इस ब ...अधिक पढ़ें

मुंबई: Shalin Bhanot Argue With Bigg Boss: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) बीते कुछ दिनों से चिकन को लेकर बौखलाए हुए नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि उन्हें प्रोटीन के लिए चिकन की जरूरत है. ऐसे में चिकन न मिलने पर वह बिग बॉस से काफी नाराज हैं और इसी के चलते उन्होंने घर के बाकी सदस्यों से भी झगड़ा कर लिया है. अब इस बवाल में खुद बिग बॉस को भी शामिल होना पड़ा है.

‘बिग बॉस’ के घर में राशन को लेकर कंटेस्टेंट्स का नाराज होना कोई नई बात नहीं हैं. शो के हर सीन में कंटेस्टेंट इस बात की शिकायत करते नजर आ ही जाते हैं. कई बार तो राशन को लेकर विवाद काफी बढ़ जाता है. अब हालिया सीजन में भी कंटेस्टेंट शालीन भनोट चिकन न मिलने से बौखलाए हुए हैं और इसी वजह से उन्होंने न सिर्फ बाकी घरवालों से बल्कि खुद बिग बॉस से भी पंगा ले लिया है.

बिग बॉस से लिया पंगा
मेकर्स ने ‘बिग बॉस’ का नया प्रोमो रिलीज किया है. जिसमें, शालीन भनोट टीना दत्ता से चिकन को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं. टीना उनसे पूछती हैं, ‘तुम्हारा चिकन आया.’ शालीन कहते हैं, ‘नहीं आया, टीना भी बिग बॉस से गुजारिश करती हैं कि उनका चिकन भिजवा दिया जाए.’ इसके बाद बिग बॉस शालीन को बुलाते हैं और उनसे चिकन को लेकर बात करते हैं, लेकिन शालीन बिग बॉस की पूरी बात सुने बिना ही उनसे बहस करने लगते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शालीन ने खोया आपा
‘बिग बॉस’ से बात करते हुए शालीन गुस्से से लाल हो जाते हैं और उनके साथ बदतमीजी करने लगते हैं. जैसा कि प्रोमो में नजर आ रहा है. ‘घर में एक हफ्ते के हिसाब से पर्याप्त चिकन भेजा गया था, जो सब के लिए था. किसी खास के लिए घर में चिकन नहीं आएगा. शो में सभी कंटेस्टेंट्स की डायट को ध्यान में रखते हुए राशन दिया जाता है. मैं एक बार फिर साफ कर देता हूं कि अलग से आपके लिए रोस्टेड चिकन नहीं दिया जाएगा.’ फिर क्या था शालीन भड़क जाते हैं और चिल्लाते हुए कहते हैं, ‘बिग बॉस मेरे हाथ देखिए, आपको समझ आ जाएगा. शो में अगर मैं कर पाया तो अच्छा लगेगा और नहीं कर पाया तो कोई बात नहीं है.’

हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हैथवे की अदाओं पर आया फैंस का दिल, इंटरनेट पर छाई हुई हैं PHOTOS

अर्चना से भी हुई नोकझोंक
बाहर आते ही शालीन की बात पर अर्चना भी नाराज हो जाती हैं और उनसे कहती हैं, ‘तुम शो में आए ही क्यों, तुम्हें नहीं पता यहां खाना नहीं मिलता. मार्केट में इतने अच्छे-अच्छे एक्टर है, बिग बॉस आप उन्हें बुला लेते यहां.’ इस पर गुस्से से लाल शालीन कहते हैं, ‘मैंने आपसे पूछा?’ वहीं, टीना शालीन का गुस्सा शांत करने की कोशिश करती नजर आती हैं.

निमृत कौर ने साधा शालीन पर निशाना
आने वाले ‘वीकेंड का वार’ में घर में जाह्नवी कपूर भी नजर आएंगी. वह निमृत को बुलाती हैं और उनसे पूछती है कि सबसे ज्यादा अक्कड़ इस घर में किसमें है. साथ ही वह ऑप्शन में दो नाम गौतम विग और शालीन भनोट देती हैं. निमृत यहां शालीन का नाम लेती हैं और कहती हैं, “वह जो भी रवैया दिखाता है .. इससे पता चलता है कि उसमें बहुत ज्यादा अकड़ है.”

Tags: Bigg boss

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें