Home /News /entertainment /

BB 15 : नेहा भसीन ने गुस्से में खोया अपना आपा, निशांत पर चिल्लाईं तो प्रतीक को दिया धक्का

BB 15 : नेहा भसीन ने गुस्से में खोया अपना आपा, निशांत पर चिल्लाईं तो प्रतीक को दिया धक्का

‘बिग बॉस 15’ में कई ट्विस्ट आने वाले हैं (फोटो साभार Instagram/@nehabhasin & Pratik Sejpal)

‘बिग बॉस 15’ में कई ट्विस्ट आने वाले हैं (फोटो साभार Instagram/@nehabhasin & Pratik Sejpal)

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के नए प्रोमो को देखने के बाद लग रहा है कि आने वाले दिनों में घर का महौल काफी हंगामेदार रहने वाला है. साथ ही दो वीआईपी मेंबर्स से उनकी सुविधाएं भी छीनी जाएंगी और दो नॉन वीआईपी मेंबर्स इनकी जगह लेंगे. इस पर सभी कंटेस्टेंट्स अपनी-अपनी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है. इसी बीच किचन एरिया में नेहा भसीन, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट के बीच जमकर फाइट होती है.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15)  के आने वाले एपिसोड्स में कई ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं, जिसकी वजह से कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाई भी होगी. घर में दोस्तों के बीच दरार भी पड़ने वाली है. शो के नए प्रोमो से से भी घर के अंदर तगड़ी फाइट की झलक मिली है. किचन में  नेहा भसीन (Neha Bhasin), निशांत भट्ट (Nishant Bhat) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बीच जमकर बहस देखने को मिली है. इससे घर का माहौल निश्चित तौर पर बदलेगा. साथ ही बिग बॉस एक नया टास्क भी करवा रहे हैं, जिसका नाम है ‘तबादला टास्क’ (Tabadla Task).

    दो वीआईपी मेंबर्स को सुविधाओं से किया जाएगा बेदखल
    बिग बॉस (Bigg Boss) ने ‘तबादला टास्क’  के तहत घोषणा की है कि 2 वीआईपी मेंबर्स को ‘वीआईपी जोन’ से बेदखल कर दिया जाएगा और उनकी जगह 2 नॉन वीआईपी मेंबर्स को शामिल किया जाएगा. बिग बॉस के इस ऐलान के बाद ही सभी कंटेस्टेंट्स में चर्चा शुरू हो जाती है. इस दरम्यान नेहा भसीन (Neha Bhasin), जय भानुशाली (Jay Bhanushali) से कहती हुई नजर आती हैं कि उन्हें निशांत भट्ट (Nishant Bhat) पर जरा भी भरोसा नहीं है.  वहीं, दूसरी तरफ निशांत अपनी रणनीति बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

    निशांत और प्रतीक पर भड़कीं नेहा भसीन
    निशांत भट्ट प्रतीक को किचन के काम में मदद करने लिए कहते हैं. फिर नेहा कहती हैं, ‘एक आदमी के लिए किचन को संभालना मुश्किल हो जाता है. प्रतीक हमेशा डिस्टर्ब करता रहता है. वह  दूसरों की बातों में टांग अड़ाता है’ इस पर प्रतीक, नेहा को घर से बाहर चले जाने के लिए कहते हैं. प्रतीक की इस बात पर नेहा बुरी तरह से भड़क जाती हैं.

    इसी दरम्यान निशांत अपना आपा खो देते हैं और चिल्लाते हुए एक स्टूल को तोड़ देते हैं. नेहा और निशांत के बीच जमकर बहस होती है. दोनों एक-दूसरे को कहते हैं, ‘तुम मेरे बॉस नहीं हो.’ इस फाइट में नेहा, निशांत और प्रतीक से साफ-साफ कहती हैं, ‘तुमलोग मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकते’. इसके बाद वो प्रतीक को धक्का देती हैं और साथ ही बॉथरूम एरिया में कुछ सामनों को भी फेंकती हैं.

    उमर रियाज, करण कुंद्रा और राजीव तीनों को समझाने की कोशिश करते दिखाई देते हैं. मगर कोई भी उनकी बातों को ध्यान नहीं देते हैं. इस फाइट को देखकर लग रहा है कि यकीनन ‘बिग बॉस’ के आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे.

    Tags: Bigg Boss 15, Neha Bhasin, Nishant Bhatt, Pratik Sehajpal

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर