Home /News /entertainment /

BB15 : देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले में घमासान, एक कंटेस्टेंट का खत्म हो जाएगा सफर

BB15 : देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले में घमासान, एक कंटेस्टेंट का खत्म हो जाएगा सफर

देवोलीना ने अभिजीत को कहे अपशब्द (फोटो साभार Instagram/@devolianabhatacharjee)

देवोलीना ने अभिजीत को कहे अपशब्द (फोटो साभार Instagram/@devolianabhatacharjee)

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में रोमांच बढ़ता ही जा रहा है. शो के लेटेस्ट प्रोमो (Bigg Boss 15 Latest Promo) से पता चल रहा है कि आने वाले एपिसोड में किसी एक कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो जाएगा. साथ ही प्रोमो में देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले (Devoleena Bhattacharjee Abhijeet Bichukle) के बीच जमकर फाइट भी दिखाया गया है. देवोलीना गुस्से में अभिजीत को अपशब्द भी कहती हैं. इससे पहले दोनों में दोस्ती देखी गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    पॉपुलर शो ‘बिग बॉस15’ (Bigg Boss 15) का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे-वैसे घरवाले अपने असली रूप में आ रहे हैं. इस वक्त सिर्फ राखी सवांत (Rakhi Sawant) ही फिनाले में पहुंची हैं. बाकी घरवाले इस कोशिश में लगे हुए हैं कि कैसे फिनाले तक पहुंचे. इस चक्कर में कंटेस्टेंट ने कई बार ‘टिकट टू फिनाले’ का टास्क भी रद्द करवा दिया. इस पर ‘बिग बॉस’ सभी कंटेस्टेंट्स पर भड़क गए हैं. उन्होंने साफ-साफ सभी से कह दिया है कि अब टास्क फिनाले के लिए नहीं बल्कि घर से बेघर होने के लिए होगा. लेटेस्ट प्रोमो में देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले (Devoleena Bhattacharjee Abhijeet Bichukle) आपस में बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

    देवोलीना ने अभिजीत को कहा कुत्ता

    लेटेस्टे प्रोमो (Bigg Boss 15 Latest Promo) में देखा जा सकता है कि सभी कंटेस्टेंट्स टास्क में लगे हुए हैं. डिब्बे के अंदर अभिजीत बंद हैं और बाकी सब उन्हें डिब्बे से निकालने के लिए कोशिश  कर रहे हैं. प्रोमो में बिग बॉस टास्क में कंटेस्टेंट्स के खराब बर्ताव पर उन्हें फटकार लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं. देवोलीना की बातों से लग रहा है कि घर में चल रहा टास्क फिर से रद्द हो जाएगा. वीडियो में देवोलीना गुस्से में अभिजीत को ‘कुत्ता’ कहते हुए भी नजर आ रही हैं. इस पर अभिजीत बुरी तरह से भड़क जाते हैं.

    किसी एक कंटेस्टेंट का खेल होगा खत्म

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि देवोलीना गुस्से में अभिजीत पर भड़कते हुए कहती हैं- ‘अगर तुम्हें टास्क रद्द करवाना था तो मुझे बोलकर क्यों नहीं किया’. देवोलीना  गुस्से में कुत्ता कहती हैं. यह सुनकर अभिजीत कहते हैं कि मुझे कुत्ता मत बोलो. इसके बाद दोनों में जमकर बहस होती है. बिग बॉस बातों से लगता है कि किसी एक कंटेस्टेंट का खेल खत्म हो जाएगा.


    अभिजीत ने मांगी थी पप्पी

    इससे पहले अभिजीत के ‘पप्पी’ मांगने पर  शो में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला था. सलमान खान ने भी अभिजीत की क्लास लगाई थी. मगर ऐ लगता है कि उन पर इसका कोई असर नहीं पड़ा.लेटेस्टे एपिसोड में अभिजीत ने देवोलीना के सामने इमरान हाशमी बनने की ख्वाहिश जताई.

    अभिजीत बनना चाहते हैं शाहरुख खान

    इस बात को देवोलीना ने स्थिति को संभालते हुए अभिजीत की बातों को अनसुना कर दिया. और उनसे सॉरी बोलने को कहा. साथ ही उन्होंने कहा था कि वे सलमान नहीं, शाहरुख खान की तरह एक्टिंग करना चाहते हैं. और देवोलीना को वेस्टर्न ड्रेस पहनने को कहा था.

    Tags: Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर