लाइव टीवी

बिग बॉस ने खोली आसिम-विशाल की पोल, आग बबूला हुए पारस-आरती, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: January 27, 2020, 2:41 PM IST
बिग बॉस ने खोली आसिम-विशाल की पोल, आग बबूला हुए पारस-आरती, देखें वीडियो
घर में मौजूद सभी सदस्यों के बीच 'बिग बॉस' की ट्रॉफी जीतने की होड़ दिखाई दे रही है.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में खेल को लेकर प्लानिंग-प्लाटिंग करते आपने देखा होगा लेकिन अब में नॉमिनेशन के लिए प्लानिंग हो रही है, जो बिग बॉस के घर के नियम के हिसाब से गलत है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2020, 2:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले जैसे-जैसे पास आ रहा है, वैसे-वैसे घर में लड़ाई झगड़े तेज हो चले हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) का ये सीजन हिट सीजन में से एक रहा है. अब जब फिनाले नजदीक है तो घरवालों को प्लानिंग भी तेज हो चली हैं. घर में खेल को लेकर प्लानिंग-प्लाटिंग करते आपने देखा होगा लेकिन अब में नॉमिनेशन के लिए प्लानिंग हो रही है, जो बिग बॉस के घर के नियम के हिसाब से गलत है. घर में मौजूद सभी सदस्यों के बीच 'बिग बॉस' की ट्रॉफी जीतने की होड़ दिखाई दे रही है. बिग बॉस ने घर में नॉमिनेशन पर चर्चा करने वालों को पोल खोलकर रख दी है, जिसके बाद से घर का माहौल और गर्म होने वाला है.

Paras Chhabra, Bigg Boss 13, mahira sharma, Paras Chhabra Cried In Bigg Boss 13, ghar ka khana in bigg boss, mumbai dabbewala, Bigg Boss 13 update, Bigg Boss 13 latest episode, tv, entertainment, पारस छाबड़ा, बिग बॉस 13, माहिरा शर्मा, बिग बॉस 13 में रोई पारस छाबड़ा, बिग बॉस में घर का खाना, मुंबई डब्बे वाला, बिग बॉस 13 अपडेट, बिग बॉस 13 लेटेस्ट वीडियो, टीवी, मनोरंजन
पारस छाबड़ा आज के शो में हाईपर होते दिखेंगे.


वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान के जाने के बाद बिग बॉस के घर में रह रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) नॉमिनेशन प्रक्रिया पर चर्चा करते दिखाई दिए. बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन पर चर्चा करना मना है. इसके बाद भी आसिम रियाज, रश्मि देसाई और विशाल आदित्य सिंह के साथ किसे नॉमिनेट करना है, इसको लेकर चर्चा करते दिखाई दिए. लेकिन बिग बॉस ने भी इनकी ये प्लानिंग कामयाब नहीं होने दी. उन्होंने इन तीनों के बीच की इस बातचीत का वीडियो घर के बाकी लोगों को दिखाकर इनके प्लान का भंड़ाफोड़ दिया.




 



View this post on Instagram




 

@asimriaz77.official, @vishalsingh713 aur @imrashamidesai ne ki nominations par charcha! Kya isse hoga ghar mein koi naya hungama? Watch this tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






इस वीडियो में दिखाया गया है कि इस बार घर से बेघर होने के लिए आसिम और विशाल एक षड्यंत्र रचते दिखाई दिए हैं. दोनों मिलकर पारस और आरती को टारगेट करते हुए नॉमिनेशन की बात करते हैं, जिससे पारस घर से निकल जाए. घरवालों ने जैसे ही ये वीडियो देखा माहिरा, पारस और आरती गुस्से से लाल हो गए. तीनों आसिम और विशाल पर जमकर बरसे.

Bigg Boss 13, Asim Riaz, rohit shetty, Khatron Ke Khiladi, Asim Riaz Khatron Ke Khiladi, Asim Riaz offered rohit shetty reality Khatron Ke Khiladi, tv, entertainment, बिग बॉस 13, आसिम रियाज, रोहित शेट्टी, खतरों के खिलाड़ी, आसिम रियाज खतरों के खिलाड़ी, आसिम रियाज को मिला रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को ऑफर, टीवी, मनोरंजन
आसिम रियाज


आज का एपिसोड का जो प्रीकैप जारी हुआ है, उसके मुताबिक, घर में एक बार फिर से लड़ाई का माहौल होगा. पारस के पारा इस वीडियो को देखने के बाद से काफी हाई है. वो आसिम और विशाल को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये शो आज प्रसारित होगा, अब शो के देखने के बाद ही इस पूरी कहानी से पर्दा उठेगा.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: कंटेस्टेंट्स के फैमिली-फ्रेंड्स मिलकर मचाएंगे तहलका, ये है नया ट्विस्ट 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 2:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर