होम /न्यूज /मनोरंजन /BIGG BOSS 12: नेहा पेंडसे बनी नई कैप्टन, घर में आएंगे तबू और आयुष्मान

BIGG BOSS 12: नेहा पेंडसे बनी नई कैप्टन, घर में आएंगे तबू और आयुष्मान

बिग बॉस 12 के घर में कप्तान का चुनाव

बिग बॉस 12 के घर में कप्तान का चुनाव

घर में हुए कप्तानी टास्क में घरवालों ने करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे के बीच करणवीर को कप्तान चुना साथ ही सलमान से मिलने ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    घर में नए कप्तान का चुनाव हो गया है और करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे के बीच हुए मुकाबले में घरवालों ने नेहा को घर का कप्तान चुना. नेहा को घर का कप्तान बन जाने से अब इस हफ्ते के एविक्शन से मुक्ति मिलेगी और वो अगले हफ्ते घर में होने वाले टास्क में संचालन का कार्य भी करेंगी.

    कल श्रीसंत और रोमिल की लड़ाई के बाद श्रीसंत फिर से घर से बाहर निकलने की ज़िद्द करने लगे. श्रीसंत की तबीयत ठीक नहीं है और ऐसे में रोमिल का उनको उकसाना श्रीसंत को पसंद नहीं आया. रोमिल पर घरवालों ने आरोप लगाया कि वो टास्क के दौरान पानी गलत तरीके से फेंक रहे थे लेकिन रोमिल इस बात के लिए अड़ गए कि उन्होंने ग़लत नहीं किया.

    नेहा ने रोमिल को समझाया कि वो एक अभिनेत्री के चेहरे की वैल्यू समझें. वो पानी इतनी तेज़ी से मार रहे थे कि चेहरे पर चोट लग सकती थी और चेहरा ही एक एक्टर के लिए सबकुछ होता है. हालांकि घरवालों ने टास्क में चोट पहुंचाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए दीपिका और रोमिल को जेल जाने की सज़ा दी. रोमिल के साथ ये सज़ा निर्मल को भी मिल गई और वो जेल में पहुंच गए. हालांकि जेल में जाने से पहले रोमिल ने बहुत नाटक किया पर वो निर्मल के समझाने पर चले गए.

    अब घर में नए कप्तान का चुनाव भी होना है और इसके लिए घरवालों में अभी से खींचतान शुरु हो गई है. घर के दूसरे कप्तान को नॉमिनेशन से मुक्ति मिलेगी हालांकि घर का अगला कप्तान बनेगा कौन इस बात पर अभी भी बहस चल रही है.

    बिग बॉस के घर में 12 दिन बिताने के बाद अब सभी लोग एक दूसरे को आँकने लगे हैं. घर में सेलेब अब एक दूसरे के साथ हो गए हैं और जोड़ियां एक तरफ हो गई हैं. घर में लवर ब्वॉय की हैसियत से गए अनूप जलोटा और उनकी प्रेमिका जसलीन की जोड़ी को तो लोगों ने स्वीकार कर लिया है लेकिन अब घर में मौजूद दूसरी लड़कियों को परेशानी होने लगी है रोमिल और निर्मल की जोड़ी से.

    नेहा पेंडसे ने सृष्टि रोड और दीपिका कक्कड़ के सामने रोमिल चौधरी पर आरोप लगाया कि वो घर में लड़कियों को अजीब तरह से घूरते हैं. नेहा ने कहा कि उन्हें रोमिल का इस तरह घूरना डरावना लगता है. रोमिल के घूरने की बात पर दीपिका ने भी सहमति जताई.

    नेहा ने बताया कि उन्होंने रोमिल को इस बारे में टोका तो रोमिल ने कहा कि वो ऐसा नहीं कर रहे थे और कुछ सोचते हुए ऐसा हो गया होगा. नेहा ने बताया कि रोमिल ने अपने बचाव में कहा कि वो (नेहा) चाहें तो उन्हें 'भाई' बना सकती हैं लेकिन नेहा ने ऐसा कोई भी रिश्ता मानने या बनाने से इनकार कर दिया.




    आज बिग बॉस के घर में दीपक और सबा-सोमी के बीच भी होगी भयंकर लड़ाई. दीपक ने अनजाने में सोमी का स्कार्फ खींचा जिससे सोमी ने उनपर बल प्रयोग का आरोप लगाया. दीपक ने तबियत खराब होने वाले दिन गलती से सबा को खींच लिया था और इस बात पर सबा और सोमी नाराज़ हो गए. इस बात के लिए दीपक ने माफी मांगी लेकिन सबा और सोमी ने इसे लिया नही.



    दीपक अपने आप को सही साबित करने के लिए लड़ने लगे, उर्वशी ने दीपक को बात करने से मना किया लेकिन वो माने नहीं और उन्होंने उर्वशी को भी डांट दिया.

    Tags: Bigg boss, Bigg boss 12, Nehha Pendse

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें