बिग बॉस पर लगा फिक्सिंग का आरोप, सोशल मीडिया पर लोगों ने निकाली 'भड़ास'

News18Hindi
Updated: January 15, 2018, 12:15 AM IST
बिग बॉस पर लगा फिक्सिंग का आरोप, सोशल मीडिया पर लोगों ने निकाली 'भड़ास'
शिल्पा ने सीज़न जीत लिया है
News18Hindi
Updated: January 15, 2018, 12:15 AM IST
शिल्पा शिंदे की जीत के बाद अब बिग बॉस पर लग रहा है फिक्सिंग का आरोप. दरअसल  बिग बॉस के नतीजे शाम से ही आने लगे थे और लोगों ने कयास लगाना शुरु कर दिया था कि कौन जीतेगा.

लेकिन कुछ देर बाद अचानक ही लाइव वोटिंग का ट्विस्ट आ गया. शिल्पा शिंदे के फैन पेज पर भी उनके भाई आशुतोष ने लिखा कि अभी भी वोटिंग जारी हैं और किसी को विजेता नहीं माना जा सकता है.

इसके बाद 10 मिनट के लिए लाइव वोटिंग हुई लेकिन वोटिंग एप क्रैश हुआ और फिर नतीजा भी सेम ही रहा, जिसकी वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस को ट्रोल करना शुरु कर दिया.



बिग बॉस के दर्शको ने कहा कि बिना वजह लाइव वोटिंग को बीच में डाला गया और इससे कोशिश की गई की विनर को अपने हिसाब से फिक्स किया जा सके. हालांकि कई लोगों ने कहा कि विनर की घोषणा हो चुकी थी और लाइव वोटिंग का नाटक सिर्फ टीआरपी हासिल करने के लिए किया गया था.



कई यूजर्स को शिल्पा का जीतना भी फिक्स लगा और उन्होनें इस वोटिंग के पूरे मामले को शिल्पा को जिताने का एक तरीका बताया.

हालांकि कई लोगो ने इस मामले में सलमान की खिंचाई भी कर डाली, और कहा कि जितनी नौटकी हिना शिल्पा ने पूरे सीज़न में नहीं की उतनी सलमान ने एक मिनट में कर दी.



खैर अब लोगों का आरोप प्रत्यारोप का दौर तो चलता रहेगा लेकिन तय यह हुआ है कि इस सीज़न की विजेता बन गई हैं शिल्पा शिंदे.

जानिए बिग बॉस के फिनाले की हाइलाइट्स
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर