दुश्मनी में बदला प्यार! मधुरिमा तुली बताएंगी कैसे टूटा विशाल आदित्य सिंह के साथ प्यारा रिश्ता

दुश्मनी में बदला प्यार! मधुरिमा तुली बताएंगी कैसे टूटा विशाल आदित्य सिंह के साथ प्यारा रिश्ता
एक्स कपल के बीच बिग बॉस में खूब झगड़ा देखने को मिला.

कभी एक-दूसरे से प्यार करने वाले विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) आज दोनों एक-दूसरे की शख्ल नहीं देखना चाहते हैं. अब हर कोई जानना चाहता है विशाल और मधुरिमा लवर से अचानक जानी दुश्मन कैसे बन गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2020, 6:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss) खत्म हो गया है लेकिन अपने साथ ढ़ेरों यादें छोड़ गया है. खट्टी-मीठी यादों को याद किया जाए तो न तो फैन्स इन यादों को भूला पाएंगे और न ही कंटेस्टेंट्स. शो में कई जोड़ियां बनीं तो कई टूटी भी. मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) उन जोड़ियों में से एक हैं, जो अपने टूटे रिश्ते को जोड़ने के लिए बिग बॉस में आए लेकिन इनके बीच की दरार और बढ़ गई. दोनों के बीच लड़ाई इतनी हुई कि बात हाथापाई तक पहुंच गई. इस एक्स कपल के बीच में खूब झगड़ा देखने को मिला, जिसकी वजह से बिग बॉस 13 ने खूब सुर्खियां बटोरी.

कभी एक-दूसरे से प्यार करने वाले विशाल और मधुरिमा आज दोनों एक-दूसरे की शख्ल नहीं देखना चाहते हैं. अब हर कोई जानना चाहता है विशाल और मधुरिमा लवर से अचानक जानी दुश्मन कैसे बन गए. अभी हाल ही में खबर आई कि विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक इवेंट में साथ में डांस करते नजर आएंगे. इस खबर के बाद फैन्स को लगा कि शायद फिर से दोनों के बीच के मतभेद खत्म हो गए हैं. लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है, ये डांस इनके रोमांस के साथ ब्रेकअप की स्टोरी करो बयां करेगी.

Vishal Aditya Singh, Madhurima Tuli, Bigg Boss 13, Bigg Boss, बिग बॉस, बिग बॉस 13, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह
बिग बॉस के बाद दोनों एक बार फिर से साथ दिख सकते हैं.




एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस डांस के जरिए दोनों अपने ब्रेकअप की कहानी को बयां करने वाले हैं और साथ में वो कौन से कारण थे, जिसके चलते उन्हें एक-दूसरे से अलग होना पड़ा. यही वजह है कि इन दोनों की डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए फैंस बहुत बेकरार हैं.



साथ ही दोनों एक-दूसरे से ये वादा करेंगे कि वो फिर कभी भी एक-दूसरे को हर्ट नहीं करेंगे.

विशाल और मधुरिमा के अलावा टीवी के हॉट कपल्स इस शो का हिस्सा होंगे. इस शो में प्रिंस नरूला अपनी पत्नी युविका चौधरी, अंजुम फेख और अभिषेक कपूर, अदनान खान-तनुशा शर्मा, शब्बीर आहलूवालिया-सृति झा, रूही चतुर्वेदी-मानित जौरा भी इस शो का हिस्सा हो सकते हैं. 29 फरवरी को आने वाली ये शाम 6.30 बजे ऑनएयर होगा.

ये भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने खोले राज, पति की वजह से नहीं बनीं BIGG BOSS का हिस्सा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading