लाइव टीवी

Bigg Boss के घर से निकलते ही माहिरा शर्मा को सताई पारस-सिद्धार्थ की याद, ऐसे किया शुक्रिया

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 3:52 PM IST
Bigg Boss के घर से निकलते ही माहिरा शर्मा को सताई पारस-सिद्धार्थ की याद, ऐसे किया शुक्रिया
वोट कम होने की वजह से इस हफ्ते माहिरा को आधी रात को घर से बेघर किया गया.

घर से बाहर निकलने के बाद माहिरा ने ट्वीट किए और इन ट्वीट्स में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को थैंक-यू कहा है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बिग बॉस का जर्नी का भी जिक्र किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 3:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले 6 घरवालों के बीच होने वाला है. हाल ही में घर से बेघर हुईं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) कुछ दिनों ही घर से आधी रात को बेघर हुईं. वोट कम होने की वजह से उन्हें घर से बेघर होना पड़ा. माहिरा शर्मा जब से बिग बॉस के घर से बाहर आए हैं, तब से उन्हें घर की याद सता रही है. माहिरा ने ट्वीट कर फैंस को यह जानकारी दी है. घर से बाहर निकलने के बाद एक साथ 4 ट्वीट किए हैं और इन ट्वीट्स में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को थैंक-यू कहा है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बिग बॉस का जर्नी का भी जिक्र किया है.




माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है, 'मेरे सफर कितना मजेदार रहा है... मैं घर के अंदर 135 दिन तक रही और मैंने अपने आपकी क्षमताओं की परीक्षा खुद ली... मैं अब एकदम अलग इंसान हूं.

 


इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया और कहा, 'मेरा यह सफर आप लोगों के बिना सफल नहीं हो पाता. मैं अपनी जर्नी के लिए अपने सभी फैंस को क्रेडिट देती हूं. उन्होंने आगे लिखा कि मेरी तरफ से आप सभी को प्यार...



उन्होंने तीसरा ट्वीट बिग बॉस में बने अपने सबसे अच्छे दोस्त पारस छाबड़ा के लिए और कहा, 'थैंकयू पारस मेरी इस जर्नी में लगातार मेरा साथ देने के लिए... हम दोनों के एक साथ मिलकर हर परिस्थिति का सामना किया और तुम घर में मेरी सबसे बड़ी ताकत रहे. मैं हमेशा तुम्हारी अच्छी दोस्त रहूंगी'.

 



माहिरा शर्मा ने चौथा ट्वीट भी किया. उन्होंने ये ट्वीट सिद्धार्थ शुक्ला के लिए किया और कहा कि अप्रत्याशित चीजें, अप्रत्याशित व्यक्ति, अप्रत्याशित यादें, अप्रत्याशित दोस्ती, अप्रत्याशित बंधन, अप्रत्याशित खुशी...थैंक-यू सिद्धार्थ शुक्ला मेरी इस जर्नी में मेरा साथ देने के लिए और हमेशा मुझे सपोर्ट करने के लिए.

ये भी पढ़ें: दूल्हा-दुल्हन बनने के लिए बेकरार हैं पारस छाबड़ा-शहनाज गिल, भेजा लोगों को इनविटेशन, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 3:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर