लाइव टीवी

Bigg Boss 13: घर से सबसे मजबूत कंटेस्टेंट बाहर, कैप्टेंसी टास्क में बेईमानी करते पकड़े गए!

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 8:18 AM IST
Bigg Boss 13: घर से सबसे मजबूत कंटेस्टेंट बाहर, कैप्टेंसी टास्क में बेईमानी करते पकड़े गए!
Bigg Boss 13 को जीतने के दावेदार बताए जा रहे कंटेस्टेंट हो सकते हैं बाहर.

Bigg Boss 13 में बुधवार का एपिसोड बेहद चौंकाने वाला रहा. इसमें सीधे तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को आसिम रियाज (Aasim Riyaz) को धक्का मारते देखा गया. लेकिन घर से बाहर दूसरा तगड़ा सदस्य हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 8:18 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस का 13वां सीजन (Bigg Boss 13) यूं ही अब तक का सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाला शो नहीं बना. यहां रोज रिकॉर्डतोड़ ड्रामा देखने को मिल रहा है. बुधवार के एपिसोड में घर के नए कैप्टन चुनने के लिए टास्क रखा गया. हर बार की तरह ये यह टास्क भी हाथापाई वाले नौबत पर आ गया.

टास्क के दौरान घर के मौजूदा कप्तान सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने आसिम रियाज (Aasim Riyaz) को धक्का मारा. बिग बॉस के घर में हाथ उठाना मना है. लेकिन ‌जिस तरह से सिद्धार्थ ने आसिम पर हाथ उठाया. ऐसा माना जा रहा है कि इसके लिए सिद्धार्थ को बिग बॉस घर से बाहर कर सकते हैं.

हाालंकि, धक्का मारने के बाद जिस तरह से असिम लगातार उनसे उलझे रहे और खुद को धक्का मारे जाने को उतनी मजबूती से मुद्दा नहीं बना पाए, लेकिन इसके बाद भी प्रोमो में दिखाए वीडियो के अनुसार घर से वो अब भी बाहर होने की कतार में सबसे आगे हैं, लेकिन चौंकाने वाली बात प्रोमो के दौरान देखी गई. असल में बिग बॉस के एक बेहद मजबूत कंटेस्टेंट को बेईमानी करना भारी पड़ गया है.



इस सप्ताह पारस छाबड़ा बिग बॉस से होंगे बाहर या सिद्धार्थ?
कैप्टेंसी टास्क में बिग बॉस ने पारस छबड़ा को बतौर संचालक चुना था. प्रोमो में दिखाए गए टीजर के अनुसार पारस छाबड़ा ने टास्क में जमकर हेरफेर की. इतना ही नहीं उन्होंने माहिरा के लिए कुछ बेईमानी भी की. इससे खफा रश्मि देसाई और अरहान ने मिलकर टास्क को रद्द कराने के लिए सभी जरूरी को तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें: Viral Video: मोर की जान बचाने के लिए जहरीले सांपों से भरे कुएं में उतरा शख्स

इसके बाद दिखाए गए प्रोमो के अनुसार पारस छाबड़ा को सबसे आखिरी बार मिलते और विदा लेते देखा गया. ऐसा माना जा रहा है पारस को बईमानी करना भारी पड़ गया. हालांकि बाद के वीडियो में पारस को जाते हुए नहीं दिखाया गया. बल्कि शहनाज को रोते हुए और निराश देखा गया. यह भी बताया गया कि पारस या सिद्धार्थ में से जो भी शख्स घर से बाहर गया है उससे शहनाज I Love You कहना चाहती थीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 7:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर