• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी को मां के बराबर मानती हैं अक्षरा सिंह, बोलीं- दूसरी क्लास में सुनती थी उनके गाने

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी को मां के बराबर मानती हैं अक्षरा सिंह, बोलीं- दूसरी क्लास में सुनती थी उनके गाने

अक्षरा सिंह ने शमिता शेट्टी पर ऐज शेमिंग वाले कमेंट पर सफाई दी. (फोटो साभारः singhakshara/shamitashetty_official)

अक्षरा सिंह ने शमिता शेट्टी पर ऐज शेमिंग वाले कमेंट पर सफाई दी. (फोटो साभारः singhakshara/shamitashetty_official)

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने खुलासा किया कि 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में शमिता शेट्टी पर किए कमेंट को लोगों ने गलत तरीके से पेश किया. वह शमिता को मां के बराबर मानती हैं और दूसरी क्लास से ही उनके गाने सुन रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की एक्स कंटेस्टेंट और भोजपुरी एक्टर-सिंगर अक्षरा सिंह ने शमिता शेट्टी पर किए गए ऐज शेमिंग कमेंट पर एक बार फिर अपना पक्ष रखा है और सफाई दी है. अक्षरा सिंह ने कहा कि जब वह दूसरी क्लास में थी तब उनके गाने सुना करती थीं. अक्षरा ने कहा कि वह शमिता को अपनी मां के बराबर मानती हैं. बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी के बीच कई बार लड़ाई हुई. शमिता (Shamita Shetty Age Shaming) की ऐज शेमिंग करने की वजह से अक्षरा की तीखी आलोचना हुई थी.

    अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने ऐज शेमिंग नहीं की थी, बिल्कुल भी नहीं. मैंने उन्हें सम्मान दिया. यदि आप मुझसे व्यक्तिगत रूप से पूछें कि क्या मैं अपनी मां के बारे में बात कर रही हूं, इसका मतलब है कि मैं उन्हें अपनी मां के बराबर मान रही हूं. इसका मतलब है कि मैं उनका सम्मान कर रही हूं, लेकिन इसे अन्यथा लिया गया. यह एक सच्चाई है जिसे मैं नकार नहीं सकती. मैंने सच में उन्हें स्कूल में देखा था. जब मैं दूसरी क्लास में थी, तो मैं उनके गाने सुनती थी, तो मैं इसे कैसे कवर कर सकती हूं या उनसे नकली तरीके से बात कर सकती हूं.”

    अक्षरा सिंह ने आगे कहा, “मैं यह कैसे कर सकती हूं. लोगों ने पूरे हालात को बदल दिया है और उसे ऐज-शेमिंग का नाम दे दिया. अगर वे मेरी बातचीत को ऐज शेमिंग करने वाला समझते हैं तो मैं माफी मांगना चाहूंगी लेकिन ऐसा मेरा इरादा बिल्कुल नहीं था. मैं उनका सम्मान करती थी लेकिन एक बार जब वह हावी होने लगी तो मैं चिल्लाने लगी और उनसे बहस करने लगी क्योंकि मुझे लगता था कि वह मुझे टारगेट कर रही थीं.”

    ‘बिग बॉस ओटीटी’ में पिछले महीने किचन को लेकर अक्षरा सिंह-शमिता शेट्टी के बीच जुबानी जंग हुई थी. फिर अक्षरा को बोलते हुए देखा गया था, “वह मेरी मां की उम्र की हैं, क्या उन्हें बात करने का तरीका नहीं आता है? वह बहुत बदतमीजी करने वाली महिला है.” इससे पहले एक अन्य घटना में अक्षरा ने शमिता को ‘मासी’ भी कहा था. उर्फी जावेद से बात करते हुए दोनों शमिता की उम्र को लेकर हंस पड़े थे और अक्षरा ने कहा था कि वह हैरान थीं कि शमिता 40 के पार की हो गई हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज