• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BB OTT: नेहा भसीन के एविक्शन पर अक्षरा सिंह ने जताई खुशी, मूस जट्टाना ने दिए ऐसे रिएक्शन, देखें वीडियो

BB OTT: नेहा भसीन के एविक्शन पर अक्षरा सिंह ने जताई खुशी, मूस जट्टाना ने दिए ऐसे रिएक्शन, देखें वीडियो

अक्षरा सिंह और मूस जट्टाना ने नेहा भसीन के एविक्शन पर खुशी जताई है.
(फोटो साभारः Instagram @moosejattana/nehabhasin4u/singhakshara)

अक्षरा सिंह और मूस जट्टाना ने नेहा भसीन के एविक्शन पर खुशी जताई है. (फोटो साभारः Instagram @moosejattana/nehabhasin4u/singhakshara)

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से नेहा भसीन का एविक्ट (Neha Bhasin Evicted) हो गई हैं. इस पर एक्स कंटेस्टेंट्स मूस जट्टाना और अक्षरा सिंह ने खुशी जताई है. उन्होंने इसका वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    ‘बिग बॉस ओटीटी’ का फिनाले वीक (Bigg Boss OTT Finale Week) चल रहा है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक ट्विस्ट आया, जिसमें नेहा भसीन घर से एविक्ट हो गई हैं. अब घर में सिर्फ 5 कंटेस्टेंट्स- दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, राकेश बापट, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल बचे हैं. ये सभी फाइनलिस्ट बने हैं. हालांकि गेम के लेकर कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है कि ग्रैंड फिनाले से पहले भी एविक्ट हो सकता है. नेहा भसीन फिनाले से 3 दिन पहले एविक्ट हुई हैं. इस पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ की पूर्व कंटेस्टेंट रहीं मूस जट्टाना और अक्षरा सिंह ने खुशी जताई है.

    अक्षरा सिंह और मूस जट्टाना (Akshara Singh Moose Jattana) दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट के जरिए नेहा भसीन (Neha Bhasin Evicted) के एविक्शन पर प्रतिक्रिया दी है. इससे साफ पता चलता है कि वो कितने खुश हैं. जब एलिमिनेशन की प्रक्रिया चल रही थी, तब मूस जट्टाना लाइव रिव्यू दे रही थीं. वीडियो में, मूस मजाकिया तौर पर रोते हुए दिखा दीं और ‘शुभकामनाएं. शुक्रिया बिग बॉस’ कहती हैं. वीडियो में वह काफी खुश दिखाई देती हैं. इस वीडियो पर टेक्स्ट में मुस्कान ने लिखा,”मैं कभी भी इतनी खुश नहीं हुई हूं.” इसके साथ उन्होंने हंसने वाले इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किए हैं.

    वहीं, अक्षरा सिंह (Akshara Singh on Neha Bhasin) ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह नेहा भसीन के एविक्शन पर कहती हैं,”आपने अपना सारे शस्त्र अपनाकर भी.. बेचारी… कुछ नहीं कर पाई… चुंडी जी. आ ही गईं बाहर आप. मुबारक हो. मुबारक हो.” बता दें कि शो में नेहा की मूस और अक्षरा से काफी भिड़ंत होती थी. अक्षरा और नेहा में तीखी बहसें और झगड़े को देखने को भी मिले.

    ‘संडे का वार’ (Sunday Ka Vaar) में, मूस और नेहा के लक का फैसला घरवालों ने किया था. जिन्होंने नेहा को बचाने का फैसला किया. मूस घर से बाहर आ गईं और ईटाइम्स टीवी को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें पता चला कि नेहा को उनसे कम वोट मिले हैं. मूस ने नेहा को बेघर होते देखकर खुशी जताई और फाइनल में जगह बनाने वाले अपने दोस्तों को बधाई दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज