Home /News /entertainment /

Bigg Boss OTT: राज कुंद्रा कॉन्ट्रोवर्सी के बीच क्या करण जौहर के शो में एंट्री लेंगी शमिता शेट्टी?

Bigg Boss OTT: राज कुंद्रा कॉन्ट्रोवर्सी के बीच क्या करण जौहर के शो में एंट्री लेंगी शमिता शेट्टी?

शमिता शेट्टी, करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा ले सकती हैं.

शमिता शेट्टी, करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा ले सकती हैं.

टीवी जगत का सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस' जल्द ही शुरू होने वाला है. ऐसे में हर किसी की नजर शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट पर है. कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी करण जौहर (Karan Johar) के शो का हिस्सा बन सकती हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः टीवी जगत का सबसे विवादित और फेमस रियेलिटी शो ‘बिग बॉस (Bigg Boss 15)’ एक बार फिर वापसी के लिए तैयार है. शो में इस बार कई बदलाव किए गए हैं. खास बात ये है कि शो इस बार टीवी की जगह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा. शो पहले 6 हफ्ते तक ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम होगा, इसके बाद टीवी पर आएगा. वहीं ओटीटी पर शो को सलमान खान (Salman Khan) नहीं बल्की करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करते नजर आएंगे. ऐसे में हर कोई शो के कंटेस्टेंट्स के बारे में जानने को बेताब है. खबर है कि शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी शो का हिस्सा बन सकती हैं.

    हालांकि, अभी तक शो के मेकर्स या फिर खुद एक्ट्रेस की ओर से इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. पीपिंग मून की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शमिता शेट्टी भी करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बन सकती हैं.’ अब अगर शमिता शो का हिस्सा बनती हैं, तो यह उनके लिए ही नहीं बल्की उनकी बहन शिल्पा शेट्टी और परिवार के लिए भी थोड़ा मुश्किलों भरा हो सकता है.

    दरअसल, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में इन दिनों जेल में हैं. ऐसे में देखना ये होगा कि शमिता इस कॉन्ट्रोवर्सी के बीच शो में हिस्सा लेती हैं या नहीं. क्योंकि, राज कुंद्रा के केस की वजह से पहले ही शिल्पा शेट्टी और परिवार मुश्किलों से घिरा हुआ है. जीजा के जेल में रहते हुए अगर शमिता शो का हिस्सा बनती हैं तो यह उनके लिए भी मुश्किलों भरा हो सकता है.

    बता दें, केस की वजह से पहले ही शिल्पा शेट्टी ने अपने डांस रियेलिटी शो ‘सुपर डांसर’ से दूरी बना रखी है. राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया था और अब उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. ऐसे में देखना ये है कि जीजू राज कुंद्रा के जेल में रहते हुए शमिता बिग बॉस 15 में हिस्सा लेती हैं या नहीं.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, Bigg Boss OTT, Karan johar, Raj kundra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर