होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल ने गुस्से में भरी बाल्टी से किया रिद्धिमा पंडित पर हमला, देखें VIDEO

Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल ने गुस्से में भरी बाल्टी से किया रिद्धिमा पंडित पर हमला, देखें VIDEO

शो ‘बिग बॉस ओटीटी' को दर्शक 24 घंटे वूट सेलेक्ट (Voot Select) पर लाइव देख पा रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/voot)

शो ‘बिग बॉस ओटीटी' को दर्शक 24 घंटे वूट सेलेक्ट (Voot Select) पर लाइव देख पा रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/voot)

शो ‘बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के घर पर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal), अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और रिद्धिमा पंड ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्लीः ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) से लोगों को जैसी उम्मीद थी, यह शो बिल्कुल वैसा है. दर्शक इसे 24 घंटे वूट सेलेक्ट (Voot Select) पर लाइव देख पा रहे हैं. शो में दोस्ती और दुश्मनी के कई रंग नजर आ रहे हैं. शो के कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई और बहस देखने को मिल रही है. कुछ कंटेस्टेंट अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ऐसी ही एक कंटेस्टेंट हैं, जो पहले प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ अपने झगड़े के चलते चर्चा में आई थीं, अब वे रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) और अक्षरा  सिंह (Akshara Singh) के साथ अपनी गरमा-गरम बहस की वजह से लाइमलाइट में हैं.

    आज 13 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिव्या एक टास्क के दौरान अक्षरा सिंह और रिद्धिमा पंडित से उलझती नजर आ रही हैं. वीडियो में दिव्या बेहद गुस्से में नजर आ रही हैं. वे बड़े ताव में पूल से बाल्टी में पानी भरकर लाती हैं और रिद्धिमा पर उड़ेल देती हैं. रिद्धिमा बाल्टी को पकड़ लेती हैं, जिससे बगल में खड़ी अक्षरा सिंह पर पानी गिर जाता है. इस घटना के बावजूद रिद्धिमा दिव्या को शांत करने की कोशिश करती हैं, वहीं दूसरी ओर अक्षरा सिंह भड़क जाती हैं और दिव्या को बदतमीज लड़की कहती हैं. इस पर दिव्या कुछ बोलतीं हैं. फिर अक्षरा उन्हें याद दिलाती हैं कि यह एक टास्क है. फैंस को ऐसा लगा कि कहीं इनके बीच हाथापाई की नौबत न आ जाए.

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot (@voot)

    बिग बॉस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘दिव्या गुस्से से भरी हुई हैं. 1 से 10 के स्केल में दिव्या के गुस्से को कितने नंबर देंगे. कमेंट करके बताएं.’ इस पर एक यूजर लिखता है, ‘दिव्या ओवर एक्टिंग की दुकान है.’ दूसरा यूजर लिखता है, ‘क्वीन दिव्या.’ तीसरा यूजर लिखता है, ‘लाइमलाइट पाने के लिए दिव्या कुछ भी कर रही हैं.’ बता दें कि एक टास्क के दौरान रिद्धिमा ने दिव्या के सिर पर डेटॉल की शीशी उड़ेल दी थी, जो उनकी आंखों में चला गया था. इससे दिव्या काफी तिलमिला गई थीं और जमकर लोगों को बुरा-भला कहा था. वे इसके बाद रिद्धिमा और और अक्षरा पर बाल्टी भर-भरकर पानी डालती नजर आई थीं.

    Tags: Bigg Boss OTT, Divya Agarwal

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें