Home /News /entertainment /

Bigg Boss OTT Day 6 Highlights: नेहा भसीन-मूज जट्टाना के बीच 'Kiss' पर हुआ घमासान, ये जोड़ी हुई Safe

Bigg Boss OTT Day 6 Highlights: नेहा भसीन-मूज जट्टाना के बीच 'Kiss' पर हुआ घमासान, ये जोड़ी हुई Safe

बिग बॉस के छठवें दिन मूज जट्टाना और नेहा भसीन में कई मुद्दों पर टकराव हुआ. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः voot)

बिग बॉस के छठवें दिन मूज जट्टाना और नेहा भसीन में कई मुद्दों पर टकराव हुआ. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः voot)

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के छठे दिन की शुरुआत होती है, नेहा भसीन के साथ. जो मूज जट्टाना (Moose Jattana) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) पर 'कैरेक्टर असेसिनेशन' का आरोप लगाती हैं.

    मुंबईः बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का छठा दिन घरवालों के लिए चुनौतियों, लड़ाई-झगड़ों, टकरावों और ट्विस्ट से भरा रहा. ‘संडे का वार’ से पहले ही घरवालों के बीच खूब घमासान देखने को मिले. बिग बॉस ओटीटी के छठे दिन की शुरुआत होती है, नेहा भसीन के साथ. जो मूज जट्टाना (Moose Jattana) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) पर ‘कैरेक्टर असेसिनेशन’ का आरोप लगाती हैं. नेहा कहती हैं कि मूज बाकी के घरवालों से कह रही हैं कि वह शादीशुदा होते हुए किसी पुरुष को कैसे किस कर सकती हैं. नेहा आगे कहती हैं कि मूज और उनके कनेक्शन निशांत बहुत ही गंदा खेल खेल रहे हैं.

    इसके बाद नेहा प्रतीक सहजपाल के साथ भिड़ जाती हैं. दोनों के बीच जमकर बहसबाजी भी देखने को मिलती है. नेहा प्रतीक से कहती है कि वह एक जरनल कमेंट कर रही थीं और उन्हें खुद ही चीजों के बारे में अंदाजा लगाना बंद कर देना चाहिए. जैसे-जैसे दिन ढलता है, प्रतीक नेहा पर मूज की कथित टिप्पणी को लेकर उन्हें कन्फ्रंट करते हैं. जिस पर मूज कहती हैं कि उन्होंने कभी नेहा का चरित्र हनन नहीं किया.

    मूज कहती हैं, कि उन्हें बस यह बात पसंद नहीं आई कि नेहा ने बिना अक्षरा की सहमति के स्टेच्यू टास्क के दौरान उन्हें चूमा. मूज, प्रतीक से आगे कहती हैं कि अक्षरा को भी नेहा का यह तरीका पसंद नहीं आया. क्योंकि यह थोड़ा हटकर था.

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot (@voot)

    वहीं, जब नेहा दिव्या और जीशान खान से मूज को लेकर चर्चा करती हैं तो दोनों उन्हें पीठ पीछे बात ना करके मूज से बात करके इसे सुलझाने की बात कहते हैं. इससे नेहा दिव्या अग्रवाल से भी नाराज हो जाती हैं.

    बाद में, बिग बॉस नॉमिनेटेड सदस्यों शमिता शेट्टी, राकेश बापट, निशांत भट, मूस जट्टाना और उर्फी जावेद के लिए “एंटरटेनमेंट लाइव” नाम का एक टास्त देते हैं जिसमें प्रतियोगियों को जाना होता है दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए. जो इनकी परफॉर्मेंस के आधार पर प्रतियोगी या कनेक्शन को घर वापस भेजने का अंतिम निर्णय लेंगे. दिन भर के मनोरंजन के बाद, बिग बॉस ने घोषणा की कि लाइव दर्शकों ने निशांत भट्ट और मूज जट्टाना को इस सप्ताह के नॉमिनेशन से बचा लिया है.

    Tags: BB OTT Chats, Bigg Boss 15, Bigg Boss OTT, Neha Bhasin

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर