Home /News /entertainment /

Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल और मूस जट्टाना के बीच हुई लड़ाई, अपने कनेक्शन से इरिटेट हुए निशांत भट्ट

Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल और मूस जट्टाना के बीच हुई लड़ाई, अपने कनेक्शन से इरिटेट हुए निशांत भट्ट

'बिग बॉस ओटीटी' के लेटेस्ट एपिसोड में मूस और दिव्या की लड़ाई हुई.
(फोटो साभारः Videograb Instagram@vootselect)

'बिग बॉस ओटीटी' के लेटेस्ट एपिसोड में मूस और दिव्या की लड़ाई हुई. (फोटो साभारः Videograb Instagram@vootselect)

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के लेटेस्ट एपिसोड में दिव्या अग्रवाल और मूस जट्टाना के बीच लड़ाई देखी गई है. मूस ने दिव्या पर निशांत भट्ट को भड़काने का आरोप लगाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लेटेस्ट एपिसोड में मूस जट्टाना और दिव्या अग्रवाल (Moose Jattana Divya Agarwal Fight) के बीच एक तीखी लड़ाई देखी गई. लड़ाई एक ‘लेटर टास्क’ के बाद शुरू हुई. टास्क के दौरान दिव्या ने मूस और प्रतीक को रणनीति बनाते हुए सुना और जैसे ही वह कमरे में एंटर हुई, उन्होंने इस बारे में बात करना बंद कर दिया. दिव्या ने अपने दोस्त निशांत भट्ट को इसके बारे में सचेत करने की कोशिश की, लेकिन निशांत ने उनसे कहा कि वह जानता है कि वे क्या बात कर रहे हैं.

    हालांकि, बाद में जब टास्क खत्म हुआ और सभी घरवाले आराम करते दिखे, तो मूस ने दिव्या को ताना मारा कि वह निशांत (Nishant Bhatt) और उनके बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रही हैं. मूस ने दिव्या को कहा कि वह हमेशा सबको पोक करती हैं और लोगों के बीच झगड़े पैदा करने की कोशिश करती हैं. लड़ाई के दौरान मूस ने कहा कि निशांत ने उन्हें बताया था कि दिव्या उन्हें(निशांत) उनके खिलाफ खेलने के लिए उकसा रही है.

    दिव्या उस वक्त किचन में काम कर रही थीं और मूस के अग्रेसिव और रुड व्यवहार से हैरान हो गईं. दिव्या ने मूस को शांत होने के लिए कहा और अपना पक्ष रखने की भी कोशिश की. लेकिन मूस उनकी बात मानने के मूड में नहीं थी और दिव्या के साथ बदतमीजी करता रही. बाद में, दिव्या चिढ़ जाती है और मूस को ‘इनसिक्योर बिट**’ कहती हैं. उनके बीच जल्द ही एक लड़ाई होती है और मूस दिव्या से कहती है कि उनका घर में कोई कनेक्शन नहीं है. मूस कहती हैं,”तुम जगह जगह जाके मुंह मारती हो.”

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot Select (@vootselect)

    दिव्या अपना आपा खो देती हैं और कहती हैं कि अगर वह फिर से उनके कैरेक्टर पर कमेंट करती हैं तो वह उन्हें थप्पड़ मार देंगी. तभी निशांत, दिव्या का पक्ष लेते हुए दिखाई देते हैं, जिससे उनकी लड़ाई बढ़ जाती है. निशांत, मूस से पूछते हैं कि अगर वह उन्हें विश्वास से बाहर कुछ बताते हैं तो वह लड़ाई के दौरान उसे क्यों निकाल रही हैं. वह उन्हें दिव्या से उनकी बातों पर लड़ने और बीच में न खींचने के लिए कहता है. प्रतीक और नेहा मूस का समर्थन करते हैं और नेहा दिव्या के खिलाफ कुछ बातें भी कहती हैं.

    बाद में, निशांत, मिलिंद गाबा से कहते हैं कि वह मूस और उसके व्यवहार से इरिटेट हो गए हैं और वह उसे बेबी सिट करने के लिए गेम शो में नहीं हैं. वह आगे कहते हैं कि मूस के पास प्रतीक के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है और उन्हें इससे कभी कोई समस्या नहीं हुई है, फिर वह दिव्या के साथ उनकी दोस्ती क्यों खराब कर रही है.

    Tags: Bigg Boss OTT, Divya Agarwal, Nishant Bhatt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर