• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss OTT: बिग बॉस के घर की रहस्यमय दीवारें देख हैरान हुए फैंस, देखें इनसाइड PHOTOS

Bigg Boss OTT: बिग बॉस के घर की रहस्यमय दीवारें देख हैरान हुए फैंस, देखें इनसाइड PHOTOS

शो 'बिग बॉस ओटीटी' वूट पर 6 सप्ताह के लिए दिखाया जाएगा. (फोटो साभारः Instagram@karanjohar/Twitter@TheRealKhabri)

शो 'बिग बॉस ओटीटी' वूट पर 6 सप्ताह के लिए दिखाया जाएगा. (फोटो साभारः Instagram@karanjohar/Twitter@TheRealKhabri)

करण जौहर (Karan Johar) के शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के घर की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं.

  • Share this:

    नई दिल्लीः शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करने जा रहे हैं. यह शो 8 अगस्त से वूट (Voot) पर दिखाया जाएगा. शो की घोषणा होने के बाद से फैंस इसकी चर्चा कर रहे हैं. वे जानना चाहते हैं कि बिग बॉस के ओटीटी वर्जन का घर कैसा दिखता है और कौन-कौन इसमें हिस्सा ले रहा है. इस शो में कई मशहूर हस्तियों के शामिल होने की चर्चाएं हैं. अब इंटरनेट पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर की कुछ इनसाइड फोटोज सामने आई हैं, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं.

    ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर की फोटोज ‘द खबरी’ नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्ट हुई हैं. फोटोज में घर की दीवारों पर ज्योतिषी से जुड़ी तस्वीरें नजर आ रही हैं. कमरे में बेड लगे हुए दिख रहे हैं. कमरे अनोखे, मगर सिंपल लग रहे हैं. कमरों को देखकर ऐसा लगता है कि रहस्यमय माहौल क्रिएट करने की कोशिश की गई है. इससे शो को लेकर फैंस का रोमांच बढ़ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बिग बॉस ओटीटी’ वूट (Voot) पर 6 सप्ताह के लिए दिखाया जाएगा. बाद में इसे ‘बिग बॉस 15’ के तौर पर टीवी पर प्रसारित किया जाएगा.

    (फोटो साभारःTwitter@TheRealKhabri)

    (फोटो साभारः Twitter@TheRealKhabri)

    (फोटो साभारः Twitter@TheRealKhabri)

    ये भी पढ़ें: Death Anniversary: मोहम्मद रफी के वे सदाबहार गानें, जिन्हें आज भी लोग गुनगुनाने लगते हैं

    यह शो अपने कंटेस्टेंट के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार है. फोटोज से जाहिर है कि मेकर्स ने इस बार शो के साथ कुछ अलग प्रयोग किए हैं. बिग बॉस का ओटीटी वर्जन अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. शो के पहले कंटेस्टेंट का ऐलान हो चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिंगर नेहा भसीन शो के ओटीटी वर्जन में हिस्सा ले रही हैं. शो के प्रोमो वीडियो में नेहा अपनी बात कहती नजर आ रही हैं और गाना ‘बाजरे दा सिट्टा’ गा रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज