• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss OTT: मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर के साथ घर में बंद होना चाहते हैं Host करण जौहर, ये है वजह

Bigg Boss OTT: मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर के साथ घर में बंद होना चाहते हैं Host करण जौहर, ये है वजह

करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर के काफी अच्‍छी दोस्‍त हैं. (Instagram)

करण जौहर (Karan Johar) जल्‍द ही BIGG BOSS OTT को होस्‍ट करते हुए नजर आने वाले हैं. Big Boss OTT (ब‍िग बॉस ओटीटी) 8 अगस्‍त से शुरू हो रहा है और इस शो को आप VOOT पर देख सकेंगे. करण का कहना है कि वो इस घर में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ बंद हो सकते हैं.

  • Share this:

    करण जौहर (Karan Johar) जल्‍द ही BIGG BOSS OTT को होस्‍ट करते हुए नजर आने वाले हैं. पिछले कई सीजनों से दर्शक सलमान खान (Salman Khan) को ये शो होस्‍ट करते हुए देख रहे हैं. लेकिन पहली बार ये शो टीवी से पहले ओटीटी पर टेलीकास्‍ट होगा और इसके ओटीटी वजर्न के होस्‍ट बनने वाले हैं करण जौहर, जबकि सलमान खान को दर्शक टीवी पर ये शो होस्‍ट करते हुए देखेंगे. ऐसे में अपने इस नए रोल को लेकर करण काफी ए‍क्‍साइटेड हैं. इतना ही नहीं, करण ने इस घर में अपनी दो बेस्‍टफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ बंद होने की इच्‍छा जता दी है.

    Big Boss OTT (ब‍िग बॉस ओटीटी) 8 अगस्‍त से शुरू हो रहा है और इस शो को आप VOOT पर देख सकेंगे. ऐसे में जब करण जौहर से ये जानने की कोशिश की गई कि क्‍या वो खुद इस घर में कैद हो पाएंगे. तो करण ने साफ कर द‍िया क‍ि 6 हफ्ते तो छोड़‍िए वो एक घंटा भी अपने फोन के ब‍िना इस घर में नहीं रह सकते. वहीं करण से जब पूछा गया क‍ि वो कौनसे दो सेलीब्र‍िटी होंगे जिनके साथ करण इस घर में बंद होना चाहेंगे. करण जौहर ने जवाब द‍िया, ‘मैं इस घर में बेबो (करीना कपूर खान) और मल्‍ला (मलाइका अरोड़ा) के साथ जाना चाहूंगा. OMG, उनके साथ इस घर में ब‍िना उनके फोन के रहना बहुत मजेदार होगा.

    Karan Johar, BIGG BOSS OTT, Kareena Kapoor, Malaika Arora

    करण जौहर ब‍िग बॉस के पहले ओटीटी वर्जन की होस्टिंग करेंगे.

    करण जौहर, कई शोज में इस बात का ज‍िक्र कर चुके हैं क‍ि करीना कपूर के पास बॉलीवुड की हर खबर होती है और वह अपने फोन पर काफी जानकारी रखती हैं. इतना ही नहीं करीना अपने फोन पर काफी एक्टिव रहती हैं. करीना, करण और मलाइका काफी अच्‍छे दोस्‍ते हैं और अक्‍सर साथ पार्टी करते हुए नजर आते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज