• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss OTT: करण जौहर ने अपने सबसे बड़े डर का किया खुलासा, बोले- 'ये मरने जैसा है'

Bigg Boss OTT: करण जौहर ने अपने सबसे बड़े डर का किया खुलासा, बोले- 'ये मरने जैसा है'

करण जौहर बतौर निर्देशक फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' लेकर आ रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/karanjohar)

करण जौहर बतौर निर्देशक फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' लेकर आ रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/karanjohar)

शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) इस साल 8 अगस्त से 18 सितंबर तक ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट (Voot) पर स्ट्रीम होगा. करण जौहर (Karan Johar) इसके होस्ट बनकर डिजिटल स्पेस में कदम रख रहे हैं.

  • Share this:

    नई दिल्लीः फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के होस्ट बनकर डिजिटल स्पेस में कदम रख रहे हैं. इस मशहूर रिएलिटी शो का आने वाला सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट (Voot) पर शूरू होगा. फिर टीवी पर दिखाया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बिग बॉस ओटीटी’ इस साल 8 अगस्त से 18 सितंबर तक वूट पर स्ट्रीम होगा. दिलचस्प बात यह है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ में दर्शक हर कंटेस्टेंट के टास्क, एंट्री और एलिमिनेशन के बारे में फैसला ले सकेंगे.

    इस शो में कंटेस्टेंट्स को एक घर में बंद कर दिया जाता है और कई तरह के टास्क दिए जाते हैं. कंटेस्टेंट को दर्शकों के वोट और एलिमिनेशन से बचने के लिए एक-दूसरे के साथ कंपीटिशन करना होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल में जब करण से पूछा गया था कि उनका सबसे बड़ा डर क्या है, तो उन्होंने कहा था, ‘अपने बच्चों से दूर रहना, मेरा सबसे बड़ा डर है, वे ही मेरी खुशी का जरिया हैं. लंबे समय तक उनसे दूर रहना, मरने जैसा है.’ करण यश और रूही जौहर के पिता हैं, जिनका जन्म 7 फरवरी 2017 को सरोगेसी से हुआ था.

    (फोटो साभारः Instagram/karanjohar)

    (फोटो साभारः Instagram/karanjohar)

    (फोटो साभारः Instagram/karanjohar)

    करण एक बिंदास पापा हैं, जो अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान, करण ने अपने बच्चों के कई वीडियोज ‘लॉकडाउन विद द जौहर्स’ हैशटैग के साथ शेयर किए थे.

    View this post on Instagram

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    ये भी पढ़ें: सरोज खान की बायोपिक को माधुरी दीक्षित करेंगी नैरेट? कोरियोग्राफर की बेटी ने जताई इच्छा

    काम की बात करें, तो करण बतौर निर्देशक फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ लेकर आ रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में होंगे. धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी फिल्म में खास रोल निभाएंगे. इसके अलावा, उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी ‘शेरशाह’ 12 अगस्त 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के अभिनय से सजी यह फिल्म कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज