• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss OTT: माहिका शर्मा ने करण जौहर का शो करने से किया मना, बोलीं- मैं संस्कारी हूं...'

Bigg Boss OTT: माहिका शर्मा ने करण जौहर का शो करने से किया मना, बोलीं- मैं संस्कारी हूं...'

माहिका शर्मा ने टीवी और फिल्मों दोनों में काम किया है. (फाइल फोटो)

माहिका शर्मा ने टीवी और फिल्मों दोनों में काम किया है. (फाइल फोटो)

टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) को करण जौहर (Karan Johar) के शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) का हिस्सा बनने का मौका मिला था, पर उन्होंने इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया है. वे ओटीटी पर नहीं जाना चाहती हैं.

  • Share this:

    biनई दिल्लीः शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) 8 अगस्त से वूट (Voot) पर शुरू होने वाला है. इस शो को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करेंगे. जब से इस शो की घोषणा हुई है, तब से फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि कंटेस्टेंट के तौर पर कौन-कौन इसमें हिस्सा ले रहा है. खैर, इंटरनेट पर कई मशहूर हस्तियों के नाम की चर्चाएं हो रही थीं, लेकिन उनमें से किसी ने भी, इस शो में भाग लेने की पुष्टि नहीं की है.

    फिल्मीबीट ने एक करीबी सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में लिखा है कि टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) को ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लिए संपर्क किया गया था, हालांकि, उन्होंने इसे ऑफर को अस्वीकार कर दिया है, क्योंकि वह इसके टीवी वर्जन में हिस्सा लेना चाहती हैं, जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे. बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ 6 सप्ताह के लिए वूट पर दिखाया जाएगा और बाद में इसे टीवी पर ‘बिग बॉस 15’ के तौर पर प्रसारित किया जाएगा.

    ये भी पढ़ें: PHOTOS: सेलिना जेटली को बुरी मां कहकर 9 साल पहले किया गया था ट्रोल, अब बयां किया दर्द

    जब माहिका शर्मा से इस बारे में पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने बताया, ‘मुझे शो के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन मैं ओटीटी पर नहीं जाना चाहती हूं. मुझे लगता है कि यह कंटेस्टेंट के लिए ज्यादा घुटन भरा होगा. निर्माता दर्शकों के मनोरंजन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. टीवी पर हम पहले ही हद पार करते हुए देख चुके हैं, बहुत सारे अश्लील कमेंट किए गए, घर में बेवजह की बदमाशियां और लड़ाइयां देखी गई हैं. जरा सोचिए कि ओटीटी में ज्यादातर युवा दर्शक हैं और वे क्या देखना चाहते हैं और यह शो कैसा हो सकता है. मैं वहां बिल्कुल फिट नहीं हूं. मैं संस्कारी हूं और मैं टीवी पर अच्छा कर सकती हूं. मैं टीवी दर्शकों को प्रभावित कर सकती हूं. देखते हैं आगे क्या होता है.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज