• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss OTT: नेहा भसीन ने शो से निकलने के बाद इन कंटेस्टेंट को बताया- 'फैमिली जैसे दोस्त...'

Bigg Boss OTT: नेहा भसीन ने शो से निकलने के बाद इन कंटेस्टेंट को बताया- 'फैमिली जैसे दोस्त...'

नेहा भसीन ने प्रतीक सहजपाल के साथ अपने रिलेशनशिप से सभी का ध्यान खींचा है. (फोटो साभारः Instagram/nehabhasin4u)

नेहा भसीन ने प्रतीक सहजपाल के साथ अपने रिलेशनशिप से सभी का ध्यान खींचा है. (फोटो साभारः Instagram/nehabhasin4u)

शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से निकलने के बाद नेहा भसीन ने अपने साथी कंटेस्टेंट्स को लेकर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), शमिता शेट्टी और राकेश बापट (Raqesh) का जिक्र करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) फिनाले की ओर बढ़ रहा है. इस हफ्ते सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) के बाहर होने से हर कोई हैरान है. उन्होंने हाल में सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट में उन दोस्तों के प्रति आभार जताया है, जो बिग बॉस की यात्रा में उनके साथ थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर दिल से लिखा एक नोट शेयर किया है, जिसमें वे प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) का शुक्रिया अदा कर रही हैं.

    नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और राकेश बापट को अपना सपोर्ट सिस्टम बताया है और फोटोज की एक सीरीज शेयर करते हुए उनका आभार जताया है. उन्होंने शो से जुड़े अपने अनुभव के बारे में भी बताया है और सपोर्ट करने के लिए फैंस को शुक्रिया कहा है. सिंगर पोस्ट में लिखती हैं, ‘मैंने कोई ट्रॉफी नहीं हारी है, बल्कि मुझे परिवार जैसे दोस्त मिले हैं. शो में मेरा साथ देने के लिए शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट की आभारी हूं. मैं ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लिए हमेशा आभारी रहूंगी, जिसने मुझे अपनी ताकत, कमजोरियों, खामियों और उन सभी चीजों को दिखाने का मौका दिया, जिससे मेरी पहचान है.’

    शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ फिनाले की ओर बढ़ रहा है. (फोटो साभारः Instagram/nehabhasin4u)

    नेही ने यह पोस्ट करीब 22 घंटे पहले शेयर की है, जिस पर 23 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. सिंगर के फैंस ने पोस्ट पर कमेंट कर उनके प्रति अपना प्यार जताया है. जाहिर है कि शो में न होने की वजह से फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. शो में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, नेहा कहती हैं, ‘इस यात्रा में जो अनुभव हुए, उसे बयां करने में शब्द कम पड़ गए हैं. सबसे जरूरी बात- मैं अपने फैंस को उनके जबरदस्त प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. आप सभी को प्यार, जल्द ही मिलते हैं. अब पहले से कहीं ज्यादा आपके प्यार की जरूरत है.’

    पिछले एपिसोड में नेहा भसीन के एविक्शन से हर कोई सरप्राइज रह गया था. उनके बेघर होने से कंटेस्टेंट की आंखें नम हो गई थीं. ‘बिग बॉस ओटीटी’ में अपनी जर्नी के दौरान नेहा ने प्रतीक के साथ अपने रिलेशनशिप और कुछ कंट्रोवर्सी की वजह से भी सभी का ध्यान खींचा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज