• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नेहा भसीन बोलीं- 'दिव्या की वजह से आने लगे थे सुसाइड के खयाल', BB OTT विनर ने दिया ये रिएक्शन

नेहा भसीन बोलीं- 'दिव्या की वजह से आने लगे थे सुसाइड के खयाल', BB OTT विनर ने दिया ये रिएक्शन

नेहा भसीन के डिप्रेशन वाले बयान पर दिव्या अग्रवाल ने रिएक्ट किया है.
(फोटो साभारः Instagram @divyaagarwal_official/nehabhasin4u)

नेहा भसीन के डिप्रेशन वाले बयान पर दिव्या अग्रवाल ने रिएक्ट किया है. (फोटो साभारः Instagram @divyaagarwal_official/nehabhasin4u)

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से बाहर निकलने के बाद नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने दिव्या अग्रवाल पर आरोप लगाया था कि उनकी वजह से वह डिप्रेशन में चली गईं और सुसाइड करने के बारे में सोचने लगी हैं. दिव्या ने इस पर रिएक्ट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) भले ही खत्म हो गया हो लेकिन कंटेस्टेंट्स के बीच डायनामिक्स अभी भी वही हैं. नेहा की दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal), मूस जट्टाना और अक्षरा सिंह से बिल्कुल भी नहीं बनी थी. घर से बेघर होने के बाद सिंगर नेहा भसीन ने कहा कि दिव्या अग्रवाल जैसे कंटेस्टेंट्स ने उनके दिमाग से खेला और उन्हें डिप्रेशन का शिकार बना दिया है. उन्होंने ये भी कहा कि उनके मन में बार-बार आत्महत्या का खयाल भी आ रहे हैं. दिव्या अग्रवाल ने शो से बाहर आने के बाद इस पर प्रतिक्रिया दी है.

    नेहा भसीन (Neha Bhasin Depression) ने शो से बाहर होने के बाद, ज़ी न्यूज़ डिजिटल को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अंडरगारमेंट पर दिव्या अग्रवाल के साथ अपनी लड़ाई के बारे में बात की थी. नेहा ने कहा था, “दिव्या को पता था कि अंडरगारमेंट वाली बात मुझे प्रभावित कर रही थी और बहुत कम चीजें थीं जो सच में प्रभावित करती थीं. शो में रहने के दौरान मुझे बहुत ही ज्यादा तोड़ने की कोशिश की गई. मैं रोती थी लेकिन, मुझे तोड़ना मुश्किल था और इसलिए यही वह चीज थी जिसे वे शो में दोहराती रहीं.”

    नेहा (Neha Bhasin) ने आगे कहा,”अब, मैं एक कमेंट करने जा रही हूं जो मुझे पता है कि बहुत बड़ी है लेकिन यह सच है कि मेरे करियर की शुरुआत में दिव्या जैसे लोगों ने मेरे दिमाग से खेला है और मुझे डिप्रेशन का शिकार बना दिया. मुझमें आत्महत्या की प्रवृत्ति आई है. ऐसा कहने के लिए मैं उनके परिवार से माफी मांगती हूं लेकिन, यह सच है कि दिव्या ने शो में यही किया न केवल मेरे साथ बल्कि शो में कई अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ भी.”

    अब इस मामले पर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal Reaction) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में दिव्या ने कहा, “यह फनी है कि लोग लोगों को इतना प्रभावित कैसे कर सकते हैं. और नेहा ने हमेशा कहा है कि वह एक बहुत मजबूत महिला है. लेकिन एक मजबूत महिला वह भी होती है जो डर को स्वीकार करती है. घर के अंदर, कई बार, नेहा ने कहा कि मैं बचपन से बहुत रोई हूं और बचपन से ही लोगों ने थ्रेट किया है. फिर भी मैं मजबूत हूं. लेकिन मेरा मानना है कि जब आप इससे उबर जाते हैं तो आप मजबूत होते हैं और चीजें तब आपको प्रभावित नहीं करती हैं.”

    दिव्या ने आगे कहा, “जब आप महिलाओं के अधिकारों के बारे में बात करते हैं और कहते हैं कि महिलाएं ऐसी हैं. आपने खुद क्या किया? जैसे- मुझे नहीं पता बाहर क्या दिख रहा है? मुझे नहीं पता बाहर क्या होगा? जैसे मैंने कभी नहीं कहा कि मैं बाहर कैसे देखूंगी. पहले तो ऐसी औरतें वैसी औरतें बोलना बंद करना होगा. क्योंकि जब हम ऐसा करना बंद करेंगे तो समझ की भावना आएगी.” दिव्या ने आगे कहा,”नेहा को एक बड़ा बयान देना था. मैं बस उन्हें सलाह देती हूं और उनके जल्द ठीक होने की कामना करती हूं.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज