Home /News /entertainment /

Bigg Boss OTT के फिनाले से 3 दिन पहले बाहर हुईं नेहा भसीन, रो पड़े प्रतीक सहपजाल

Bigg Boss OTT के फिनाले से 3 दिन पहले बाहर हुईं नेहा भसीन, रो पड़े प्रतीक सहपजाल

नेहा भसीन 'बिग बॉस ओटीटी' से एविक्ट हो गई हैं. 
(फोटो साभारः Instagram @voot)

नेहा भसीन 'बिग बॉस ओटीटी' से एविक्ट हो गई हैं. (फोटो साभारः Instagram @voot)

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से कंटेस्टेंट नेहा भसीन एविक्ट (Neha Bhasin Evicted) हो गई हैं. एक टास्क के दौरान वह राकेश बापट से हार गई थीं. नेहा भसीन के जाने से घर के सभी कंटेस्टेंट्स काफी भावुक हो गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के लेटेस्ट एपिसोड में एक ट्विस्ट आया, जिसकी वजह से सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin Evicted) शो से एलिमिनेट हो गईं. नेहा ने अपने क्रेजीनेस और फ्री-स्पिरिट से सभी का मनोरंजन किया. फिनाले वीक में घर से बेघर होने से सभी घरवालों की आंखों में आंसू आ गए. जब बिग बॉस ने उन्हें गार्डन एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा तो वे फूट-फूट कर रो पड़े. बिग बॉस ने सबसे पहले उन टॉप चार कंटेस्टेंट्स के नामों का ऐलान किया जिन्होंने फिनाले में जगह बनाई. उन्होंने सबसे पहले दिव्या अग्रवाल का नाम लिया, उसके बाद निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल का नाम लिया.

    बाकी बचे दो कंटेस्टेंट्स राकेश बापट और नेहा भसीन (Neha Bhasin) थे. उन दोनों ने अन्य कंटेस्टेंट्स को उनकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद दिया और नेहा ने व्यक्तिगत रूप से प्रतीक को धन्यवाद दिया, राकेश ने शमिता को धन्यवाद दिया और वादा किया कि अगर वह बाहर हो जाते हैं, तो उनसे बाहर मिलेंगे.

    इसके बाद मिड नाइट एविक्शन हुआ जिसमें बिग बॉस ने अपने मुख्य द्वार के आगे एक और गेट लगवाया जोकि शो से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट के लिए था. बिग बॉस ने राकेश और नेहा को एक अलग दरवाजे के अंदर कदम रखने और दूसरे दरवाजे को खोलने की कोशिश करने को कहा जो उन्हें बाहरी दुनिया में ले जाएगा. नेहा और राकेश टास्क शुरू करते हैं. राकेश घर के अंदर लौट आते हैं, जबकि नेहा बाहर हो जाती हैं.

    नेहा भसीन को-कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (Neha Bhasin Pratik Sehajpal Relation) के साथ घर में सबसे ज्यादा करीब थीं. दोनों के बाहर की दुनिया में काफी चर्चा थे. नेहा को खेल के कुछ प्वाइंट पर कन्फ्यूज होते हुए भी देखा गया था. वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ से बाहर होने से डरते हुए नजर आई थीं. आखिर में बिग बॉस ने नेहा के एविक्शन का ऐलान किया. इसके बाद घर के सभी लोग भावुक हो गए हैं. फिनाले से सिर्फ 3 दिन पहले ही नेहा बाहर हो गईं. शो का फिनाले 18 सितंबर को शाम 7 बजे होगा.

    Tags: Bigg Boss Chats, Bigg Boss OTT, Neha Bhasin, Pratik Sehajpal

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर