Home /News /entertainment /

CONFIRM: 'बिग बॉस ओटीटी' में Wild Card Entry करेंगी निया शर्मा, लिखा- 'चलो कुछ तूफानी करते हैं'

CONFIRM: 'बिग बॉस ओटीटी' में Wild Card Entry करेंगी निया शर्मा, लिखा- 'चलो कुछ तूफानी करते हैं'

'बिग बॉस ओटीटी' में निया शर्मा वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी.
(फोटो साभारः  Instagram @niasharma90)

'बिग बॉस ओटीटी' में निया शर्मा वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी. (फोटो साभारः Instagram @niasharma90)

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma Entry BB OTT) 'बिग बॉस ओटीटी' में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने जा रही हैं. इसका खुलासा उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया है.

    नई दिल्ली: ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लेटेस्ट ‘संडे का वार’ (Sunday Ka Vaar) एपिसोड में करण जौहर ने खुलासा किया था कि इस हफ्ते घर से कोई एलिमिनेट नहीं होगा. इसके साथ ही उन्होंने शो के आने वाले वीक में वाइल्ड कार्ड एंट्री का हिंट दिया था. उन्होंने इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं दी थी कि बतौर कंटेस्टेंट्स किसकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है, लेकिन अब खुलासा हो गया है कि शो में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगी.

    निया शर्मा ने (Nia Sharma Wild Card Entry) अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुद इसका खुलासा किया है. निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तीन तस्वीरे शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्हें फनी पोज देते हुए देखा जा सकता है. वह मस्ती भी कर रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह कुछ तूफानी करने के लिए ‘बिग बॉस ओटीटी’ में एंट्री करने जा रही हैं.

    निया शर्मा (Nia Sharma Photo) ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “चलो कुछ तूफानी करते हैं. ‘बीबी ओटीटी’ एक सितंबर को.” इसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में दो स्माइली भी शामिल किए हैं. निया शर्मा टीवी की सबसे सिजलिंग और ग्लैमरस लड़की माना जाता है. अब देखना होगा कि वह बिग बॉस ओटीटी में किस तरह से ऑडियंस को एंटरटेन करती नजर आएंगी.

    View this post on Instagram

    A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

    ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में इस वक्त पांच कनेक्शन हैं. इनमें से एक कनेक्शन टूट चुका है. पिछले हफ्ते घर के बोसमैन रहे जीशान खान को घर से बाहर निकाल दिया गया. वह कंटेस्टेंट्स निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल से लड़ते हुए नजर आए थे. घर के नियमों के मुताबिक बिग बॉस ने उन्हें दंड के तौर पर घर से बाहर निकलने के लिए कहा. वह दिव्या अग्रवाल के कनेक्शन थे. जीशान के बाहर हो जाने से दिव्या अकेली रह गई हैं.

    अब देखना होगा कि निया शर्मा का कनेक्शन दिव्या के साथ बनता है या फिर वो भी अकेले खेलेंगी. क्योंकि घर में एक मेल और एक फीमेल कंटेस्टेंट का कनेक्शन है. ऐसे में दो फीमेल का कनेक्शन बनाना बिग बॉस के लिए भी चुनौती होगा. घर में राकेश बापट-शमिता शेट्टी, मिलिंद गाबा-अक्षरा सिंह, नेहा भसीन-प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट-मुस्कान जट्टाना का कनेक्शन बना हुआ है. दिव्या अकेली हैं.

    Tags: Bigg Boss OTT, Nia Sharma

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर