Home /News /entertainment /

Bigg Boss OTT: राकेश बापट को लेकर आपस में भिड़ गए शमिता-निशांत, गाली-गलौच तक पहुंची बात, देखें Video

Bigg Boss OTT: राकेश बापट को लेकर आपस में भिड़ गए शमिता-निशांत, गाली-गलौच तक पहुंची बात, देखें Video

'बिग बॉस ओटीटी' के 'संडे का वार' एपिसोड में शमिता और निशांत के बीच लड़ाई हुई.
(फोटो साभारः Videograb Instagram @voot)

'बिग बॉस ओटीटी' के 'संडे का वार' एपिसोड में शमिता और निशांत के बीच लड़ाई हुई. (फोटो साभारः Videograb Instagram @voot)

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के लेटेस्ट 'संडे का वार' एपिसोड में निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी (Nishant Shamita Fight) के बीच लड़ाई हुई. इतना ही नहीं शमिता अपने कनेक्शन राकेश बापट भी भड़क गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबईः ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लेटेस्ट ‘संडे का वार’ (Sunday Ka Vaar) एपिसोड मस्ती से भरा रहा. शो में बॉलीवुड एक्टर रोनित रॉय और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘कैंडी’ के प्रमोशन के लिए आए थे. इस दौरान दोनों ने अपनी वेब सीरीज के बारे में बताया. इसके बाद उन्होंने घर वालों के साथ गेम खेला. इस गेम में उन्होंने घरवालों को पापी कैंडी दी. ये कैंडी अलग-अलग व्यवहार की थी. इनमें लालच कैंडी, ईर्ष्या कैंडी, धोखेबाज कैंडी और घमंडी कैंडी जैसी कई कैंडियां थी.

    सभी कंटेस्टेंट्स ने बारी-बारी से एक-दूसरे को ये कैंडी के टैग के दिए. कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को लालच कैंडी, ईर्ष्या कैंडी, और धोखेबाज कैंडी मिली. जबकि मिलिंद गाबा को आलसी कैंडी मिली. प्रतीक और अक्षरा को क्रोध कैंडी मिली. शमिता शेट्टी को घमंडी और डॉमिनेटिंग कैंडी मिली. नेहा भसीन को जोड़-तोड़ कैंडी दी गई. लगभग सभी कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग कैंडी मिली.

    शमिता शेट्टी को मिली घमंडी और डॉमिनेटिंग कैंडी का टैग पसंद नहीं आया. उन्होंने इसके लिए निशांत भट्ट (Shamita Nishant Fight) से लड़ाई कर ली और राकेश बापट को भी फटकार लगाई. मेकर्स ने ‘संडे का वार’ एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें निशांत भट्ट और शमिता के बीच तीखी बहस होती हुई दिख रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि निशांत भट्ट कहते हैं,”वह खुद को आइस क्वीन मानती है और राकेश के साथ जिस तरह का बर्ताव करती हैं, मुझे वो घमंडी लगती हैं.”

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot (@voot)

    इसके बाद वह घमंडी कैंडी का टैग उनके गले में डाल देते हैं. तभी शमिता राकेश (Shamita Raqesh Video) पर भड़क जाती हैं. वह उनसे कहती हैं,”उसने मुझे कहा कि मैं तुम पर डॉमिनेट करती हूं, तुम चुप बैठे रहे.” और वह अपना टैग निकाल कर फेंक देती हैं. बाद में, मेकअप रूम में निशांत और शमिता की तीखी बहस होती है. दोनों तू-तड़ाके पर आते हैं. ये सब देखकर राकेश बापट को भी गुस्सा आता है और वह निशांत को चुप होने के लिए कहते हैं. लेकिन निशांत और शमिता दोनों में कोई भी चुप नहीं होता है.

    Tags: Bigg Boss OTT, Nishant Bhatt, Raqesh Bapat, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर