Home /News /entertainment /

Bigg Boss OTT: इस हफ्ते घर से कोई नहीं हुआ एलिमिनेट, करण जौहर ने दिया Wild Card Entry का हिंट

Bigg Boss OTT: इस हफ्ते घर से कोई नहीं हुआ एलिमिनेट, करण जौहर ने दिया Wild Card Entry का हिंट

करण जौहर ने 'संडे का वार' एपिसोड में घरवालों के साथ खूब मस्ती की.
(फोटो साभारः Videograb Instagram @VootSelect)

करण जौहर ने 'संडे का वार' एपिसोड में घरवालों के साथ खूब मस्ती की. (फोटो साभारः Videograb Instagram @VootSelect)

'बिग बॉस ओटीटी' में इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ है. करण जौहर ने 'संडे का वार' एपिसोड में खुलासा किया कि आने वाले वीक में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी.

    नई दिल्ली. ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के 3 हफ्ते पूरे हो गए हैं. रविवार को इस बार तीसरा ‘संडे का वार’ एपिसोड आया. ये एपिसोड कंटेस्टेंट्स के लिए काफी आरामदायक रहा. होस्ट करण जौहर ने किसी भी कंटेस्टेंट्स को फटकार नहीं लगाई. इतना ही नहीं उन्होंने घरवालों के साथ मिलकर खूब मस्ती भी की. शो की शुरुआत में करण जौहर ने सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी. इसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स जन्माष्टमी स्पेशल सॉन्ग्स पर परफॉर्म भी किया.

    इसके बाद घर वालों को कई तरह के इंटरेस्टिंग और फनी टास्क (BB Task) दिए. घरवालों ने इन टास्क को पूरा किया. इससे पहले उन्होंने घर वालों को एक-दूसरे की तस्वीर दिखाई और इन तस्वीरों को डिस्क्राइब करने के लिए कहा. घरवाले इसे अपने-अपने तरीके से डिस्क्राइब करते हुए नजर आए. हालांकि इस दौरान कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच टकराव भी हुआ है.

    ‘संडे का वार’ (Sunday Ka Vaar) एपिसोड के आखिरी में एलिमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट का ऐलान करने का वक्त भी आया. तब करण जौहर ने काफी तगड़ा सस्पेंस बनाया. दरसअल, पिछले हफ्ते चार कंटेस्टेंट्स शो से एलिमिनेट होने के नॉमिनेट थे. ये कंटेस्टेंट्स थे- अक्षरा सिंह, मिलिंद गाबा, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन. पिछले हफ्ते के बॉस मैन रहे जीशान खान को घर में लड़ाई करने की वजह से बिग बॉस ने शो से बाहर निकाल दिया था. अब इन चार में किसी एक के एलिमिनेट होने का वक्त था.

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot Select (@vootselect)

    करण जौहर (Karana Johar) ने पहले मिलिंद और प्रतीक का नाम लिया और कहा कि ये दोनों इस हफ्ते के लिए सेफ हैं. फिर उन्होंने अक्षरा का नाम लिया और उन्हें भी सेफ बताया. आखिरी में उन्होंने नेहा भसीन का नाम लिया और कहा कि वह भी सेफ हैं. यानी इस हफ्ते कोई एलिमिनेट नहीं हुआ है. करण जौहर ने ये भी कहा कि अगले हफ्ते शो में 2 कंटेस्टेंट्स घर से एलिमिनेट होंगे. इसके बाद उन्होंने हिंट दिया कि शो में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी. हालांकि ये कौन होगा, इसका खुलासा नहीं किया.

    Tags: BB OTT Host, Bigg Boss OTT, Karan johar

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर