Home /News /entertainment /

Bigg Boss OTT: घर में सिर्फ 4 घंटे होगी गैस की सप्लाई, फिर कैसे जलेगा चूल्हा!

Bigg Boss OTT: घर में सिर्फ 4 घंटे होगी गैस की सप्लाई, फिर कैसे जलेगा चूल्हा!

व्यूअर्स को घरवालों की परफॉर्मेंस ठीक ठाक ही लगी, जिसके कारण सजा मिली. फोटो साभार वीडियो ग्रैब

व्यूअर्स को घरवालों की परफॉर्मेंस ठीक ठाक ही लगी, जिसके कारण सजा मिली. फोटो साभार वीडियो ग्रैब

बिग बॉस (Bigg Boss) रोज की तरह घरवालों को लाइव रिजल्ट बताते हैं. व्यूअर्स को उनकी परफॉर्मेंस ठीक ठाक ही लगी है. इसके बाद बिग बॉस घरवालों को सजा देते हैं. उन्होंने रसोई गैस की सप्लाई कम दी हैं.

    हाई वोल्टेज ड्रामे के साथ बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) दर्शकों को खूब मनोरंजन कर रहा है. घरवाले इस बार अपने लिए नहीं बल्कि अपने कनेक्शन्स के साथ गेम को खेल रहे हैं. घर में पहले दिन से लड़ाई, झगड़ा और एक दूसरे के साथ कंटेस्टेट्स की तू-तू, मैं-मैं दिखाई दे रही है. घर में कंटेस्टेंट्स के बीच ऐसे झगड़े देखने को मिल रहे, जैसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखे. कोई भी काम लड़ाई-झगड़े और मतभेद के बिना मानों यहां अधूरा होता है. हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को लाइव देख रही जनता का रिपोर्ट कार्ड सुनाया, जो अच्छा नहीं होने के वजह से बिग बॉस ने सजा सुनाई है, जिसके बाद घरवाले कहते सुनाई दे रहे हैं कि अब क्या होगा?

    बिग बॉस (Bigg Boss) ने घरवालों को बीबी फैक्ट्री टास्क दिया, जिससे जरिए बॉस मैन और बॉस लेडी चुना जाना था. टास्क की शुरुआत बीबी फैक्ट्री से डोमिनोज इकट्ठा करने वाले प्रतियोगियों के साथ हुई और प्रत्येक डोमिनोज पर एक पत्र था. प्रत्येक कनेक्शन को उस प्रतियोगी का नाम बनाना था, जिसे वे खत्म करना चाहते हैं. टास्क के अंत तक जिस कनेक्शन का नाम बचा रहेगा, वही इस घर का नया कप्तान यानी बॉस मैन और बॉस लेडी चुना जाएगा. जीशान अपनी पार्टनर दिव्या के साथ मिलकर टास्क को शानदार तरीके से पूरा करते हैं और घर के नए बॉस मैन और बॉस लेडी चुने जाते हैं.

    बिग बॉस रोज की तरह घरवालों को लाइव रिजल्ट बताते हैं. व्यूअर्स को उनकी परफॉर्मेंस ठीक ठाक ही लगी है. इसके बाद बिग बॉस घरवालों को सजा देते हैं. उन्होंने रसोई गैस की सप्लाई कम दी हैं. इस सजा के आधार पर घरवालों को दिनभर में सिर्फ 4 घंटे गैस मिलेंगी. यानी 2 घंटे सुबह और 2 घंटे शाम को. ये खबर सुनकर घरवाले काफी शॉक्ड हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot (@voot)

    शो में शमिता शेट्टी, दिव्या के साथ अपने टूटे हुए कनेक्शन को दोबारा जोड़ती दिखीं. हालांकि, दिव्या ने कहा कि वो किसी के साथ भी अब एसोसिएट नहीं करना चाहती, अकेले रहना बेहतर है. जिससे वो खुद को प्रोटेक्ट कर सकती हैं.

    Tags: BB OTT Secrets, Bigg Boss OTT

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर