Home /News /entertainment /

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह के बीच हुई जमकर लड़ाई, जानें क्या रही वजह

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह के बीच हुई जमकर लड़ाई, जानें क्या रही वजह

Bigg Boss OTT: लड़ाई में शमिता और अक्षरा ने एक दूसरे को भला-बुरा कहा. (फोटो साभारः Video grab Instagram @vootselect)

Bigg Boss OTT: लड़ाई में शमिता और अक्षरा ने एक दूसरे को भला-बुरा कहा. (फोटो साभारः Video grab Instagram @vootselect)

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह के बीच नमक के डिब्बे को लेकर लड़ाई हो गई. इस लड़ाई में दोनों एक दूसरे को भला-बुरा कहा. अक्षरा ने एक बार फिर शमिता को अपनी मां की उम्र का बताया और उन्हें बदतमीज औरत कहा.

    नई दिल्ली. ‘बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)’ को आते हुए एक हफ्ते से ज्यादा वक्त हो गया है. फैंस शो को काफी पसंद कर रहे हैं. शो में पहले ही दिन से घरवालों के बीच टकराव देखने को मिला है. बिग बॉस ओटीटी में खाने को लेकर घर के सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे भिड़ चुके हैं. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल और अक्षरा सिंह के बीच भी कई बार किचन के काम को लेकर लड़ाई हो चुकी है.

    अब अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी के बीच दोबारा किचन के काम और खाने को लेकर लड़ाई हुई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी के बीच नमक के डिब्बे को लेकर तीखी बहस होती हुई नजर आ रही है. अक्षरा सिंह शमिता को एक बार फिर उनकी मां की उम्र की बताती हैं.

    वीडियो की शुरुआत अक्षरा सिंह से होती है. अक्षरा राकेश बापट से कह रही होती हैं,”अगर मैंने पूछ लिया नमक का डब्बा कहां है, आपको पता है क्या.” तभी शमिता बोल पड़ती हैं कि उन्हें नहीं पता है. अक्षरा तुरंत बोलती हैं (नकल करते हुए) उसमें ऐसे जबाव देंगी, ‘सॉरी सो इरिटेटिंग’. इसके अगले सीन में वह और भी ज्यादा गुस्सा होते हुए कहती हैं,”चार लाइन अंग्रेजी बोलने से आप चढ़ जाएंगी किसी पर.”

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot Select (@vootselect)

    फिर शमिता शेट्टी, अक्षरा को लेजी बताती हैं, और कहती है कि वह उनसे सुबह से पूछ रही हैं, ये कहां है, वो कहां है. फिर अक्षरा उन्हें कहती हैं कि बताने से आप घट गईं हैं क्या? इस पर शमिता कहती हैं, ‘हां घट गई.’ शमिता और अक्षरा में और भी तीखी बहस होती है. शमिता, अक्षर को कहती हैं,”मैं आपकी सर्वेंट नहीं हूं.”

    इसके बाद शमिता को राकेश बापट से बात करती हुईं नजर आती हैं. वह उन्हें सफाई देती हैं और कहती हैं,”मैं जब कुछ बोलती हूं उसको, वो मेरे ऊपर चढ़ जाती है.” इसके अगले सीन में किचन में खड़ी अक्षरा सिंह कहती हैं,”मां की उम्र की मेरी इतना तमीज नहीं है किससे कैसे बात करना है.” जीशान उनसे किसी बात पर सहमति जताते हैं, तभी अक्षरा, शमिता की तरफ इशारा करते हुए कहती है,”बहुत बड़ी बदतमीज औरत हैं यें.”

    Tags: BB OTT Chats, Bigg boss, Bigg Boss OTT

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर