Home /News /entertainment /

BB OTT: शमिता शेट्टी और राकेश बापट की फिर हुई बहस, क्या एक्ट्रेस ने लेटर फाड़ कर की गलती?

BB OTT: शमिता शेट्टी और राकेश बापट की फिर हुई बहस, क्या एक्ट्रेस ने लेटर फाड़ कर की गलती?

शमिता और राकेश ने एक-दूसरे के साथ गेम खेलने से मना कर दिया है. (फोटो साभारः  Instagram/raqeshbapa/shamitashetty_official)

शमिता और राकेश ने एक-दूसरे के साथ गेम खेलने से मना कर दिया है. (फोटो साभारः Instagram/raqeshbapa/shamitashetty_official)

शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में रिश्तों को बदलते देर नहीं लगती. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के बीच जो प्यार पनप रहा था, क्या उसमें दरार आ गई है?

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्लीः शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के घर में दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाए, कुछ पता नहीं चलता. दर्शक शो में कंटेस्टेंट के बीच प्यार, दोस्ती, नफरत, लड़ाई-झगड़ा देख चुके हैं. लेकिन, उन्हें अब तक राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच भरपूर प्यार और दोस्ती ही नजर आई थी. लेकिन, अब ऐसा लगता है उनके प्यारे रिश्ते को किसी की नजर लग गई है. दर्शक उन्हें आपस में झगड़ते देख दंग रह गए हैं.

    मेकर्स ने शो का एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें शमिता और राकेश को आपस में बहस करते देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में शमिता कह रही हैं कि पूरा दिन कोई टास्क नहीं हुआ, इस पर राकेश कुछ कहते हैं. शमिता उनसे कहती हैं कि फिर आप मेरे साथ क्यों बैठे हैं. वीडियो में आगे शमिता, राकेश को बताती हैं कि उन्होंने उनके लिए कितना सेक्रिफाइज किया है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot (@voot)

    राकेश ने तब शमिता को बताया कि उन्हें उनकी उस बात से कितना हर्ट हुआ था. मुझे लगता है कि मैं कनेक्शन बढ़ाना नहीं चाहता हूं. इसके बाद शमिता के तेवर बदल जाते हैं. वे राकेश से कहती हैं कि तुमने कितनी आसानी से कह दिया कि तुम्हें गेम नहीं खेलना है. इसके बाद शमिता भी गेम खेलने से मना कर देती हैं. राकेश भी सीट से उठ खड़े होते हैं और बोलते हैं कि ठीक है, मेरे साथ कनेक्शन मत करो.

    ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा का छलका दर्द, बताया कैसे कट रही है बेटे अरहान खान के बिना जिंदगी

    डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘राकेश-शमिता में तो फिर हो गई बहस. क्या शमिता ने अपना लेटर सेक्रिफाइज करके कर दी गलती?’ वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स ने अपने रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर कहता है, ‘मुझे इस पल का इंतजार था.’ दूसरा यूजर कहता है, ‘शमिता बहुत बोरिंग है.’ तीसरा यूजर कहता है, ‘सबको कंट्रोल करने की कोशिश करोगे तो यही होगा न.’ चौथा यूजर कहता है कि शमिता राकेश को डराकर रखती थी और जब राकेश ने बोलना शुरू किया तो मिर्ची लग गई.’

    Tags: BB OTT Chats, BB OTT Host, BB OTT Secrets, Bigg Boss OTT, Raqesh Bapat, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर