Home /News /entertainment /

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी ने लगाई राकेश बापट को फटकार, एक्टर को मांगना पड़ा डायपर

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी ने लगाई राकेश बापट को फटकार, एक्टर को मांगना पड़ा डायपर

टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स अपने कनेक्शन से ही लड़ना शुरू कर दे रहे हैं. (फोटो साभारः Videograb Instagram @Vootselect)

टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स अपने कनेक्शन से ही लड़ना शुरू कर दे रहे हैं. (फोटो साभारः Videograb Instagram @Vootselect)

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के मेकर्स ने एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अपने कनेक्शन राकेश बापट को फटकार लगाते हुए नजर आ रही हैं. वह टास्क बीच में छोड़कर टॉयलेट करने गए थे. इस पर शमिता ने उन्हें डायपर पहनने की नसीहत दी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) ऑडियंस के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. बढ़ते दिन के साथ शो में काफी ट्विस्ट आ रहे हैं. कनेक्शन पर आधारित इस शो में कई मौके ऐसे आए हैं, जिनमें खुद कंटेस्टेंट्स अपने कनेक्शन से ही लड़ बैठे हैं. नेहा भसीन अपने कनेक्शन मिलिंद गाबा से कई बार टकराव कर चुकी हैं. जीशान खान ने उर्फी से अपना कनेक्शन तोड़कर दिव्या अग्रवाल को अपना कनेक्शन बनाया था.

    अब घर के टास्क के दौरान भी कनेक्शन आपस में लड़ रहे हैं. एक टास्क के दौरान शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच भी नोकझोंक दिखाई दी. मेकर्स ने हाल में एक वीडियो जारी किया है. इसमें शमिता, राकेश बापट पर गुस्सा हो रही हैं क्योंकि राकेश टास्के बीच में ही टॉयलेट के लिए चले गए थे. इसे लेकर वह काफी नाराज थीं और उन्होंने राकेश को डायपर पहनने तक की नसीहत भी दे दी. इतना ही नहीं शमिता की ये बाते सुनने के बाद राकेश, बिग बॉस से डायपर की भी मांग कर देते हैं.

    कुछ घंटे पहले आए इस वीडियो क्लिप की शुरुआत में शमिता राकेश से कहती हैं, “आपके और मेरे बीच कम्युनिकेशन गैप है. यही मैं आपको समझाने की कोशिश कर रही हूं.” राकेश कुछ कहना चाहते हैं, लेकिन शमिता उनकी बात काट देती हैं और कहती है और गुस्से में कहती हैं, “पहले तो टास्क के बीच में अगर तुम जाओ और पी करो, मैं कसम खाती हूं (म्यूट वर्ड) मेरे पास आ जाएगी.”

    https://www.instagram.com/p/CSw3qfmA3qq/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d0ccf74d-5da4-4881-ad9a-1bac506ae7f6

    राकेश ने फिर मुस्कुराते हुए जवाब दिया, “मैं अपने ब्लैडर को कंट्रोल नहीं कर सकता! मैं इंसान हूं और ये नैचर कॉल है.” शमिता ने मजाक में उनसे कहा, “तुम यहां पे सुसु, खाना, सोने के लिए ही आए हो?” राकेश ने जवाब दिया, “जाना था तो जाऊंगा नहीं मैं? सब तो जा रहे थे.” शमिता ने जोर देकर कहा कि उन्हें टास्क के बीच में नहीं जाना चाहिए था.

    शमिता फिर राकेश को कहती हैं कि एक ‘संचालक’ के रूप में छोड़ना उनके लिए सही नहीं था. उन्होंने कहा”अपने ‘पी’ पर कंट्रोल रखें, *डायपर पहनें!” और इसकs जवाब में राकेश कहते हैं,”काश उनके पास एक डायपर होता, मैं इसे पहनता. बिग बॉस, प्लीज मुझे डायपर भेजो.”

    Tags: BB OTT Chats, Bigg Boss OTT

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर