Home /News /entertainment /

Bigg Boss OTT: बहन शिल्पा शेट्टी को याद कर इमोशनल हुईं शमिता, करण जौहर से बोलीं- 'हमेशा उसकी परछाई...'

Bigg Boss OTT: बहन शिल्पा शेट्टी को याद कर इमोशनल हुईं शमिता, करण जौहर से बोलीं- 'हमेशा उसकी परछाई...'

शमिता शेट्टी होस्ट करण जौहर के सामने काफी इमोशनल हो गईं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shamitashetty_official)

शमिता शेट्टी होस्ट करण जौहर के सामने काफी इमोशनल हो गईं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shamitashetty_official)

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के पहले संडे का वार में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी काफी इमोशनल हो गईं. शमिता, बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को याद कर होस्ट करण जौहर के सामने ही काफी इमोशनल हो गईं.

    मुंबईः बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का पहला संडे का वार काफी ट्विस्ट और टर्न्स से भरा रहा. करण जौहर (Karan Johar) ने शो होस्ट करते हुए कंटेस्टेंट की तारीफें भी की और कुछ की क्लास भी लगाई. बिग बॉस ओटीटी के पहले हफ्ते जिस कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाना पड़ा, वह उर्फी जावेद रहीं. जी हां, उर्फी शो से बाहर हो चुकी हैं. बिग बॉस ओटीटी के पहले संडे का वार में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी काफी इमोशनल हो गईं. शमिता, बहन शिल्पा शेट्टी को याद कर होस्ट करण जौहर के सामने ही काफी इमोशनल हो गईं.

    जब करण जौहर ने शमिता से पूछा कि क्या कोई बैगेज है, जिसे वह ढो रही हैं. यह सुनते ही शमिता इमोशनल हो गईं और जवाब में कहती हैं, इंडस्ट्री में 2020-21 की मेरी जर्नी आसान नहीं रही. वह सालों तक बहन शिल्पा की परछाई में रहीं और वह खुद को इसके लिए लकी मानती हैं. इतने सालों तक लोगों ने उन्हें शिल्पा की बहन के तौर पर ही पहचाना. लेकिन, वह चाहती हैं कि लोग यह जानें कि वास्तव में वह कौन हैं.

    शमिता के मुताबिक, वह लंबे समय से खुद की पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं. यही वजह है कि कहीं ना कहीं वह इसका इमोशनल बैगेज ढो रह रही हैं. अपनी पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं. इसके बाद करण जौहर शमिता शेट्टी को मोटिवेट करते दिखे और फिर उन्हें बताया कि लोग धीरे-धीरे उन्हें जानने लगे हैं और आगे उन्हें उनके नाम से ही जानेंगे. बता दें, शमिता शेट्टी ने शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय जैसे सितारों से सजी ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर की शुरुआत की थी.

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot (@voot)

    इस फिल्म में शमिता के अलावा जुगल हंसराज, किम शर्मा, जिमी शेरगिल, उदय चोपड़ा और प्रीती झिंगियानी जैसे भी सितारे नजर आए थे. हालांकि, इस फिल्म के बाद भी शमिता शेट्टी को वह पहचान नहीं मिल पाई जिसकी उन्हें उम्मीद थी. बीते कुछ दिन शमिता शेट्टी के लिए काफी मुश्किलों भरे रहे. बहन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनका परिवार काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है. ऐसे में शमिता का कहना है कि इस मुश्किल दौर के बीच बहन को छोड़ बिग बॉस हाउस में एंट्री लेना उनके लिए काफी मुश्किल था.

    Tags: Bigg Boss OTT, Karan johar, Shamita Shetty, Shilpa shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर