Home /News /entertainment /

Bigg Boss OTT: सुयश राय ने करण जौहर को बताया 'LOSER', दिव्या-जीशान की क्लास लगाने पर भड़के एक्टर

Bigg Boss OTT: सुयश राय ने करण जौहर को बताया 'LOSER', दिव्या-जीशान की क्लास लगाने पर भड़के एक्टर

बिग बॉस ओटीटी संडे का वार को लेकर सुयश राय ने करण जौहर पर नाराजगी जाहिर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@suyyashrai)

बिग बॉस ओटीटी संडे का वार को लेकर सुयश राय ने करण जौहर पर नाराजगी जाहिर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@suyyashrai)

संडे के वार में करण जौहर ने तमाम घरवालों की क्लास लगाई. लेकिन, दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और जीशान खान (Zeeshan Khan) को उन्होंने कुछ ज्यादा ही खरी-खोटी सुना दी. जिससे दर्शक और कुछ सेलेब्स काफी नाराज दिख रहे हैं.

    मुंबईः बिग बॉस (Bigg Boss) का हर एपिसोड ही ड्रामा और एंटरटेनमेंट से भरा होता है. इस बार बिग बॉस को टीवी से पहले ओटीटी पर स्ट्रीम किया गया. जिसे सलमान खान (Salman Khan) नहीं बल्की करण जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं. बीते संडे के वार में करण जौहर ने तमाम घरवालों की क्लास लगाई. लेकिन, दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और जीशान खान (Zeeshan Khan) को उन्होंने कुछ ज्यादा ही खरी-खोटी सुना दी. जिससे दर्शक और कुछ सेलेब्स काफी नाराज दिख रहे हैं.

    दरअसल, करण जौहर को दिव्या अग्रवाल का एक मजाक जरा भी पसंद नहीं आया. जिसमें वह शो के होस्ट करण जौहर को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट करने की बात मजाक में कहती हैं. इसके बाद संडे के वार में करण जौहर दिव्या की इस बात पर उन्हें जमकर फटकार लगाते हैं और कहते हैं कि वह चाहकर भी उन्हें (करण जौहर) को नॉमिनेट नहीं कर सकतीं. क्योंकि वह शो के होस्ट हैं और दिव्या कंटेस्टेंट. साथ ही उन्होंने दिव्या से यह भी कहा कि अगर आप मुझे इज्जत नहीं दे सकतीं, तो मेरे बारे में बात ना करें.

    उन्होंने कहा कि शो में होस्ट और प्रतियोगियों के बीच एक सीमा है, जिसे सबको बनाए रखना चाहिए. भले ही दिव्या ने तर्क के लिए अपना पक्ष रखने के लिए कई बार कोशिश की, लेकिन उसे काट दिया गया. हालांकि, इस घटना ने शो के पूर्व कंटेस्टेंट सुयश राय को दिव्या के लिए खड़ा करने के लिए मजबूर कर दिया है. कई इंस्टाग्राम स्टोरीज में, सुयश ने उनका पक्ष लेने के लिए अपनी राय दी. एक कहानी में, उन्होंने शो का एक शॉर्ट क्लिप शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा कि करण पूरी तरह से प्लॉट खो चुके हैं.

    (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@suyyashrai)

    उन्होंने करण और सलमान खान के बीच तुलना भी की, जो कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे है. सुयश ने लिखा कि करण सलमान नहीं हैं और उसी के मुताबिक व्यवहार करना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि सम्मान वापस पाने के लिए, करण को भी कंटेस्टेंट्स के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करने की जरूरत है.

    (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@suyyashrai)

    इस साल बिग बॉस की एक और कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी का जिक्र करते हुए सुयश ने लिखा कि करण उनके साथ ऐसा बदतमीजी करने की कोशिश कर सकते हैं. एक अलग इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने करण को टैग किया और कि उन्हें फिल्मों पर ही ध्यान देना चाहिए, जो उन्हें सूट करता है. वहीं जीशान की क्लास लगाने पर भी सुयश राय ने करण जौहर पर नाराजगी जाहिर की.

    Tags: Bigg Boss 15, Bigg Boss OTT, Divya Agarwal, Karan johar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर