• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BB OTT: शम‍िता शेट्टी के ल‍िए स्‍टैंड न लेकर फंसे राकेश बापट, कश्‍मीरा शाह और गौहर खान ने लगाई क्‍लास

BB OTT: शम‍िता शेट्टी के ल‍िए स्‍टैंड न लेकर फंसे राकेश बापट, कश्‍मीरा शाह और गौहर खान ने लगाई क्‍लास

कश्मीरा शाह ने राकेश बापट की क्लास लगाई है.

कश्मीरा शाह ने राकेश बापट की क्लास लगाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) अब अंतिम दौर में पहुंच गया है. आज यानि शनिवार को शो का ग्रैंड फिनाले हैं लेकिन शो में अंतिम समय में लोगों की दिलचस्पी बनी हुई है. वहीं, शो में अपनी ‘लेडी लव’ शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के लिए स्टैंड नहीं लेने पर कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) और गौहर खान (Gauahar Khan) ने राकेश बापट की आलोचना की है. यह उनकी एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा के साथ कश्मीरा शाह की ट्विटर पर हुई बहस के ठीक एक दिन बाद हुआ. एक लीडिंग न्यूजपेपर से बात करते हुए कश्मीरा शाह ने कहा कि वो राकेश बापट को बतौर बिग बॉस कंटेस्टेंट पसंद करती हैं लेकिन उन्‍होंने शमिता शेट्टी के लिए स्टैंड नहीं लिया.

    उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि राकेश अपनी भावनाओं को जाहिर नहीं कर पाते हैं. मैंने इसके बारे में ट्वीट भी किया था कि आखिरी टास्क में उन्होंने अपना पक्ष नहीं रखा जबकि पूरा टास्क ही इसी बारे में था. मुझे लगता है कि राकेश का खुद का कोई गेम ही नहीं है. मुझे वो लोग पसंद नहीं आते जो दूसरों के सहारे बैठे रहते हैं. मुझे वो ऑन स्क्रीन बतौर इंसान पसंद हैं. मैं उन्हें टीवी फिल्मों में देखना चाहूंगी लेकिन रिएलिटी शो में नहीं. वो ऐसे इंसान हैं जो खुल कर नहीं बोलते हैं.

    कश्मीरा शाह ने कहा कि उन्होंने शमिता शेट्टी के लिए भी स्टैंड नहीं लिया. मुझे उनके लिए काफी बुरा लगा जबकि वो हमेशा अपनी फीलिंग शेयर करती हैं. मुझे लगता है कि शमिता ऐसा इंसान डिजर्व करती हैं जो उनके लिए स्टैंड ले.

    आपको बता दें कि एक इससे पहले कश्मीरा शाह ने ‘संडे का वार’ एपिसोड में हुए एक टास्क का फोटो शेयर किया था. इस तस्वीर में राकेश बापट, शमिता शेट्टी और दिव्या के साथ थे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कश्मीरा शाह ने कैप्शन में लिखा, ‘बधाई हो राकेश, आप एक बार फिर जोरू का गुलाम बनने की राह पर हैं.’

    Bigg Boss OTT finale, Bigg Boss OTT

    शो में राकेश और शम‍िता एक-दूसरे के करीब आए हैं.

    इस पर रिद्धि डोगरा ने कश्मीरा शाह को रिप्लाई किया है और उन्हें लताड़ लगाई है. रिद्धि डोगरा ने लिखा है, ‘फिर से? एक्सक्यूज मी. कृप्या लूज कमेंट न करें, शांति से रहें.’ आपको बता दें कि संडे का वार एपिसोड में एक स्पेशल टास्क हुआ था. इसमें गेस्ट बनकर रश्मि देसाई और देवोलीना आईं थीं. दोनों ने राकेश से कुछ सवाल पूछे थे. इसके जवाब में उन्हें दिव्या या शमिता किसी एक का नाम लेना था और उनके मुंह को पानी में डुबोना था. इस टास्क में राकेश ने सभी सवालों में दिव्या का नाम लिया था ताकि शमिता से उनके रिश्ते ठीक रहें और वो गुस्सा न करें. यहां तक कि इस पर घरवालों ने भी कहा था कि वो शमिता से डरते हैं और इसलिए हर सवाल में दिव्या का नाम ले रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज