• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss OTT: कौन से दो सेलेब्स घर में एंट्री करने के लिए हैं एकदम सही, करण जौहर ने किया खुलासा

Bigg Boss OTT: कौन से दो सेलेब्स घर में एंट्री करने के लिए हैं एकदम सही, करण जौहर ने किया खुलासा

'बिग बॉस' के दर्शकों को वूट पर एक घंटे का स्पेशल शो भी दिखाया जाएगा. (फोटो साभारः Instagram@karanjohar)

'बिग बॉस' के दर्शकों को वूट पर एक घंटे का स्पेशल शो भी दिखाया जाएगा. (फोटो साभारः Instagram@karanjohar)

टीवी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) बड़े बदलाव के साथ टेलीविजन पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. इस बार करण जौहर (Karan Johar) के ओटीटी वर्जन से शुरुआत होगी.

  • Share this:

    नई दिल्लीः दर्शकों को ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के अगले सीजन में घर का ‘बॉस’ बनने का मौका मिलेगा. फैंस शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भारत के सबसे बड़े रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का ऐलान हो गया है. लोग कयास लगा रहे हैं कि शो मैं कौन-कौन शामिल होंगे. अभी तक सिर्फ सिंगर नेहा भसीन के कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल होने की खबर आई है. जब करण जौहर (Karan Johar) से पूछा गया कि उनके दोस्तों में घर में एंट्री करने के लिए कौन सबसे उपयुक्त है, तो उन्होंने अपने दो सबसे करीबी दोस्तों का नाम लिया.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करण ने कहा, ‘दो लोग जिन्हें सबसे पहले इस शो में जाने का अधिकार मिल सकता है, उनमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) शामिल हैं! वे एक ही तरह की वाइब्स शेयर करते हैं और उन्हें देखने में बहुत मजा आएगा.’ फैंस के लिए अपने चहेते सितारों को देखना, वाकई में शानदार अनुभव होगा.

    (फोटो साभारः Instagram@karanjohar)

    करण ने आगे कहा, ‘मैं सभी कंटेस्टेंट से मिलने का इंतजार कर रहा हूं और उनके साथ जिंदगी भर की यादें बनाने के लिए उत्सुक हूं. आप यकीन करें या न करें! इस सीजन ‘बिग बॉस ओटीटी’ में ढेर सारा ड्रामा होगा.’ फैंस भी घर के नाटक के साथ जुड़ सकेंगे. वे अनूठे एक्सपीरियंस की उम्मीद लगा सकते हैं, जहां फिल्म और टीवी जगत की कुछ सबसे मशहूर शख्सियतों के बीच शानदार मुकाबला होने की संभावना है.

    ये भी पढ़ें: Death Anniversary: मोहम्मद रफी के वे सदाबहार गानें, जिन्हें आज भी लोग गुनगुनाने लगते हैं

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बिग बॉस ओटीटी’ वूट (Voot) पर 6 सप्ताह के लिए दिखाया जाएगा. बाद में इसे ‘बिग बॉस 15’ के तौर पर टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. ‘बिग बॉस’ बदलाव के साथ टीवी पर वापसी कर रहा है. करण जौहर इसके ओटीटी वर्जन के साथ शुरुआत करेंगे, जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) लीड शो को होस्ट करेंगे. ‘बिग बॉस’ के फैंस घर के सभी बड़े ड्रामे और एक्शन को सप्ताह के सातों दिन और 24 घंटे लाइव देख सकेंगे. इसके अलावा ‘बिग बॉस’ के दर्शकों के लिए वूट पर एक घंटे का स्पेशल शो भी दिखाया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज