• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss OTT, Written Update: नॉमिनेशन टास्क के साथ मजेदार रहा 5वां दिन...

Bigg Boss OTT, Written Update: नॉमिनेशन टास्क के साथ मजेदार रहा 5वां दिन...

Bigg Boss OTT: पांचवे दिन की शुरुआत नॉमिनेशन टास्क के साथ हुई. (फोटो साभारः Instagram @vootselect)

Bigg Boss OTT: पांचवे दिन की शुरुआत नॉमिनेशन टास्क के साथ हुई. (फोटो साभारः Instagram @vootselect)

Bigg Boss OTT: पहले दिन से ही बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के बीच की नोक झोंक हमें देखने को मिल रही है. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे घर का माहौल भी गर्म होता जा रहा है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)’ के घर पांचवां दिन भी काफी मजेदार रहा. बिग बॉस ने प्रतियोगियों को मौजूदा कनेक्शन तोड़ने और नए बनाने के लिए एक बजर टास्क सौंपा. जीशान खान ने उर्फी जावेद से अपना नाता तोड़ लिया और दिव्या अग्रवाल के साथ एक नया रिश्ता बना लिया. उसके बाद दिन की शुरुआत नॉमिनेशन टास्क के साथ आगे बढ़ा और खुद को नॉमिनेट होने से बचाने के लिए सभी कनेक्शनों को एक साथ खेलना पड़ा.

    इस टास्क को कप्तान सहजपाल और अक्षरा सिंह ने जज किया. पहला टास्क, जिसमें प्रतियोगियों को अपने पार्टनर के बालों को रंगना था, जिसे नेहा भसीन और मिलिंद गाबा ने जीता. दूसरे टास्क में निशांत भट और मूस (मुस्कान) ने अगले हफ्ते के लिए खुद को नॉमिनेट किया और इस हफ्ते के नॉमिनेशन से बच गए.

    Instagram @vootselect

    बता दें, पहले दिन से ही बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के बीच की नोक झोंक हमें देखने को मिल रही है. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे घर का माहौल भी गर्म होता जा रहा है. अब कौन बेघर होगा और कौन रहेगा इसका खुलासा आने वाले रविवार के एपिसोड में होगा, जिसे करण जौहर होस्ट करेंगे. वहीं, दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है कि इसी दिन ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में ‘बिग बॉस 13’ के पॉपुलर जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल भी प्रवेश करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज