लाइव टीवी

Bigg Boss: इस हैंडसम HUNK से शादी करना चाहती हैं पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 10:04 AM IST
Bigg Boss: इस हैंडसम HUNK से शादी करना चाहती हैं पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी
आकांक्षा पुरी, पारस छाबड़ा की रीयल गर्लफ्रेंड हैं.

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) के रिश्ते की बात करें तो अब वो लगभग खत्म हो चुका है. पारस के उनके रिश्ते को लेकर कहीं बातों के बाद आकांक्षा ने भी अपने रिश्ते को तोड़ आगे बढ़ने की तरफ इशारा दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 10:04 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन 13 में कंटेस्टेंट की रीयल लाइफ के चर्चे खूब हुए. घर में रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान के निजी जिंदगी के खोले गए पत्तों के बाद सलमान खान ने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) के रिलेशनशिप के बारे में भी नेशनल टेलीविजन पर चर्चा की. शो में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के साथ पारस की बढ़ती नजदीकियां आकांक्षा को पसंद नहीं आईं और धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते पर गांठ आ गई. हाल में आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने रेड एफ.एम. को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि वो पारस छाबड़ा से शादी नहीं करना चाहती हैं.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Paras Chhabra, Akansha Puri, Mahira Sharma, Devoleena Bhattacharjee, पारस छाबड़ा, बिग बॉस
पारस की रीयल गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी को घर के अंदर पारस और माहिरा का साथ पसंद नहीं आ रहा है.


पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) के रिश्ते की बात करें तो अब वो लगभग खत्म हो चुका है. पारस के उनके रिश्ते को लेकर कहीं बातों के बाद आकांक्षा ने भी अपने रिश्ते को तोड़ आगे बढ़ने की तरफ इशारा दिया था. रेडियो जॉकी ने आकांक्षा पुरी से पूछा कि वो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) में से किसके साथ हुक-अप करना चाहेंगी और किसके साथ शादी करना चाहेंगी तो उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला को वो काफी लम्बे समय से जानती हैं, जिस कारण वो उनके साथ हुक-अप करना चाहेंगी और असीम रियाज के साथ शादी करना चाहेंगी.

शो में जब आकांक्षा से उनके और पारस के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो एक सश्कत महिला हैं और अपने फैसले खुद ले सकती हैं. वो इस रिलेशन से निकल रही हैं ताकि उनकी इज्जत बनी रही.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Mahira Sharma, Paras Chhabra, Akanksha Puri, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, आकांक्षा पुरी
पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी.


आपको बता दें एक बीते एपिसोड में एक वीकेंड के वार में सलमान खान ने पारस से उनके और आकांक्षा के रिश्ते को लेकर बात की थी, जिसके बाद पारस ने कहा था कि आकांक्षा के साथ वो शो में आने से पहले अपने रिश्ते को खत्म करना चाहते थे, लेकिन वो (आकांक्षा पुरी) नहीं मानीं. इस एपिसोड के बाद से दोनों के रिश्ते की खटास और बढ़ गई और आकांक्षा ने अपने रिश्ते पर ब्रेक लगाने की बात कही.

Bigg Boss-13, Family Week, Weekend Ka Vaar, Salman Khan, Paras Chhabra, Salman Khan angry on Paras Chhabra, Mahira Sharma, Paras Chhabra girlfriend Akanksha puri, tv, entertainment, बिग बॉस-13, फैमिली वीक, वीकेंड का वार, सलमान खान, पारस छाबड़ा, सलमान खान पारस छाबड़ा पर हुए नाराज, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, टीवी, मनोरंजन
पारस छाबड़ा पर भड़के सलमान खान
सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर हुईं बातों के बाद खबर तो ये भी है कि पारस छाबड़ा बिग बॉस के घर में बचे हुए हफ्तों के लिए नए कपड़े देने का अनुरोध आकांक्षा पुरी से कर रहे है लेकिन वह इसे अनसुना कर रही है.

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने खोला ग्रेमी अवॉर्ड में पहनी बोल्ड ड्रेस का राज, बताया कैसे इस LOOK में थीं कंफर्टेबल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 10:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर