खेतों में काम कर रहे हैं बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर, फावड़ा चलाते हुए शेयर किया वीडियो

मनवीर गुर्जर (Photo Credit- @imanveergurjar/Instagram)
मनवीर गुर्जर (Photo Credit- @imanveergurjar/Instagram)

मनवीर गुर्जर (Manveer Gurjar), जो बिग बॉस सीजन 10 (Bigg Boss Season 10) के विनर रह चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो किसानों (Farmer) की तरह खेतों (Fields) में जी-तोड़ मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में मनवीर पूरी ताकत से फावड़ा चला रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 6:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस का नाता भले ही विवादों से रहा हो, लेकिन इस शो में घर में आने वाले हर कंटेस्टेंट की किस्मत पलटने की ताकत है. यहां पर हर सीजन में कई ऐसे लोग आते हैं, जो अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, वहीं शो से बाहर जाते ही वो ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग लेकर जाते हैं. ऐसे ही एक कंटेस्टेंट आए थे मनवीर गुर्जर (Manveer Gurjar), जो बिग बॉस सीजन 10 (Bigg Boss Season 10) के विनर रह चुके हैं. वहीं अब इतने सालों बाद भी मनवीर आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें को किसानी करते दिख रहे हैं.

दरअसल, मनवीर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो खेतों में किसान का मेहनत वाला काम करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि मनवीर फावड़ा लेकर खेतों की मेड़ बनाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं इस मशक्कत भरे काम के बीच में वो आराम के लिए कुछ सेकेंड रुक भी रहे हैं. वीडियो में नीली टी-शर्ट और नीला ट्रैक पैंट पहने खेतों में जुटे हैं. दिख कहा है कि उन्होंने काफी सारा काम कर भी लिया है. यहां देखें मनवीर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो-
View this post on Instagram

Roots 👩‍🌾

A post shared by मनवीर महाराज सिंह 🇮🇳 (@imanveergurjar) on



वहीं वीडियो में मनवीर को देखकर ऐसा मालूम होता है कि उन्होंने अपना लुक काफी बदल लिया है, पहले की तरह अब वो लंबी और घनी दाढ़ी नहीं रखे हुए हैं. इसके साथ ही उनका वजन भी काफी कम दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए मनवीर ने कैप्शन में सिर्फ इतना ही लिखा- 'जड़ें'... इतने भर से ही वो काफी कुछ कह गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज