Bigg Boss 11 : तो इसलिए सीजन भर लड़ते रहे विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे

Bigg Boss : तो इसलिए सीजन भर लड़ते रहे विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे

News18Hindi
Updated: January 12, 2018, 9:56 PM IST
Bigg Boss 11 : तो इसलिए सीजन भर लड़ते रहे विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे
विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे
News18Hindi
Updated: January 12, 2018, 9:56 PM IST
बिग बॉस के घर में दो चीजें होना लाजिमी हैं. एक रोमांस और दूसरा लड़ाई. इन दोनों के बिना अब तक का कोई भी सीजन पूरा नहीं हुआ है. जाहिर है जब एक घर में अलग-अलग तरह के लोग बंद रहेंगे, तो कुछ में प्यार होगा और कुछ में लड़ाई.

लेकिन सीजन-11 इस मामले में थोड़ा हटकर रहा. जब 1 अक्टूबर 2017 को ये सीजन शुरू हुआ, तब लगा कि उसकी नींव ही लड़ाई की जमीन पर रखी गई है. शो में दो ऐसे कंटेस्टेंट्स शामिल हुए जिनके बीच की लड़ाई पहले ही जगजाहिर थी.

वैसे बिग बॉस के फैंस को तो ये बताने की जरूरत नहीं है कि यहां किनकी बात हो रही है, लेकिन बात यहां हो रही है शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की. भाभी जी घर पर हैं के को-प्रोड्यूसर विकास गुप्ता और शो की मेन लीड रहीं शिल्पा के बीच पहले ही लंबा विवाद हो चुका था, उसकी वजह से शिल्पा को भाभी जी...शो तक छोड़ना पड़ा था.

इसके बाद टीवी इंडस्ट्री के शिल्पा शिंदे से बायकॉट तक कर देने की खबरें आईं, लेकिन इन सब विवादों से गुजरते हुए दोनों एक साथ इस शो का हिस्सा बने. अब दर्शकों के दिल में सवाल था कि शो पर दोनों की लड़ाई जारी रहेगी या दोस्ती हो जाएगी. लेकिन शिल्पा और विकास ने इस सवाल पर ज्यादा दिन तक सस्पेंस न बनाए रखते हुए शुरुआत में ही दिखा दिया कि दोनों में किस हद तक ठनी हुई है और जो सिलसिला शुरू हुआ वो शायद सीजन के आखिरी एपिसोड तक नजर आने वाला है.

वैसे शो की शुरुआत में शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक पल ऐसा भी आया जब मास्टर माइंड के नाम से पॉपुलर हुए विकास गुप्ता तंग आकर घर से भागने की कोशिश करने लगे.

उस दौरान आकाश ददलानी भी शिल्पा के साथ थे और विकास को परेशान करने में उनकी पूरी मदद कर रहे थे. शुरुआती पांच हफ्तों में जिस तरह शिल्पा और विकास के बीच लड़ाई हुई, ऐसा घर में फिर शायद ही किसी और के बीच नजर आया हो. हालांकि ये भी इसी सीजन की बात है, जब दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आए. नेशनल टेलीविजन पर दोनों ने एक-दूसरे से दोस्ती करने की बात भी कबूल ली.

बिग बॉस के हर सीजन पर करीब से नजर रखने वाले जानकारों का मानना है कि दोनों ने रणनीति के तहत अपनी पुरानी लड़ाई को इस शो में कई अलग-अलग शेड्स में दिखाया. इस वजह से दोनों कैमरे पर भी छाए रहे और फैंस का प्यार भी मिलता रहा.

वैसे हैरानी की बात नहीं है कि ज्यादातर लोग फिनाले में विजेता की टक्कर में भी विकास और शिल्पा को ही आमने-सामने देखना चाहते हैं.

क्या दोस्त बन गए हैं करन और कंगना!


लेकिन बीते कुछ हफ्तों में फिर एक बार जहां विकास शिल्पा शिंदे की बुराई करते नजर आ रहे हैं, वहीं शिल्पा भी विकास को नाटकबाज और चालाक साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

ऐसे में इस बात को तय करने के लिए किसी और सबूत या तथ्य की जरूरत नहीं रह जाती है कि बिग बॉस के सीजन-11 की सबसे बड़ी और मजेदार लड़ाई विकास और शिल्पा के बीच ही रही है.

ये भी पढ़ें
BREAKING NEWS: इस बार ये खिलाड़ी बनेगा 'बिग बॉस 11' का विजेता!
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर