Bigg Boss Winner: शिल्पा शिंदे ने जीता बिग बॉस सीज़न 11

बिग बॉस के घर में इस साल की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे

News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 11:38 PM IST
Bigg Boss Winner: शिल्पा शिंदे ने जीता बिग बॉस सीज़न 11
बिग बॉस सीज़न 11 की विजेता हैं शिल्पा शिंदे
News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 11:38 PM IST
शिल्पा शिंदे ने इस साल का बिग बॉस जीत लिया है और वो इस खेल की ग्यारहवीं विनर बन चुकी हैं.अंतिम चार में पुनीश और विकास के बाहर हो जाने के बाद हिना और शिल्पा के बीच फिनाले की दौड़ रह गई थी जिसे शिल्पा ने जीत लिया.

लाइव वोटिंग के बाद ये जीत शिल्पा के पास आ गई और उन्हें मिले 44 लाख रुपए. इससे पहले ही सेट पर मौजूद लोगों और विभिन्न ट्विटर हैंडल पर ये खबर जंगल की आग की तरह फैल गई थी.

घर में 'शिल्मा' के नाम से जानी जाने वाली शिल्पा शिंदे को घर में 'मां' की तरह देखा जाता था. भाबीजी घर पर हैं शो से बाहर हुई शिल्पा ने बिग बॉस जीतकर तगड़ी वापसी की है और शायद वो टीवी की दुनिया पर फिर से छाने वाली हैं.

बिग बॉस का सीजन-11 बड़े ही शानदार तरीके से अंजाम तक पहुंच चुका है. इस साल दर्शकों के प्यार, सपोर्ट और अपनी सूझ बूझ से शिल्पा विनर बनीं. वैसे इस जीत तक पहुंचना उनके लिए काफी मुश्किलों भरा रहा है. क्यों बिग बॉस का घर ऐसा है जहां कुछ भी 'घर' जैसा नहीं होता. सुबह उठने के बाद साफ-सफाई से लेकर खाना बनाना और कपड़े-बर्तन धोना भी घर वालों की जिम्मेदारी होती है. इस सबके ऊपर टास्क और एक दूसरे से आगे निकलने की होड़. जीत के इस सफर को मजेदार बनाती हैं लड़ाई-झगड़े और दोस्ती की मजेदार यादें जो कि शो की टीआरपी के लिए भी काफी अहम रहती है.

इस साल यानी सीजन 11 की बात करें तो इस बार शिल्पा-विकास के झगड़े, पुनीश और बंदगी की लव स्टोरी, अर्शी-हितेन नोक-झोंक और हिना के ड्रामे चर्चा में रहे. हिना खान की इमेज तो घर में वैंप की तरह रही. वहीं घर में हमेशा किचन में काम करती नजर आईं शिल्पा शिंदे को कभी 'मां'  का दर्जा मिला तो कभी उन्हीं 'बच्चों' से भला बुरा सुनने को मिला.  विकास गुप्ता की बात करें तो शुरुआत उनके लिए काफी टॉर्चरिंग रही. लेकिन आगे बढ़ते-बढ़ते वह उन्हें घर के मास्टर माइंड का खिताब हासिल हुआ.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर