Bigg Boss 12 पहला एपिसोड मिस कर दिया तो यहां पढ़ें पूरी डिटेल

बिग बॉस सीज़न 12 के पहले ही एपिसोड में चार कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा हुआ. इसके बाद इन चार में दो को बाहर कर दिया गया. यानी पहले ही दिन दो एलिमिनेशन हुए.

News18Hindi
Updated: September 17, 2018, 9:19 AM IST
Bigg Boss 12 पहला एपिसोड मिस कर दिया तो यहां पढ़ें पूरी डिटेल
बिग बॉस 16 सितंबर से शुरू हो चुका है.
News18Hindi
Updated: September 17, 2018, 9:19 AM IST
भारतीय टीवी का सबसे बड़ा टीवी रिएलिटी शो शुरू हो चुका है और कलर्स टीवी एक बार फिर टीआरपी की रेस में नंबर एक पर कब्ज़ा करने के लिए तैयार हो चुका है.  बिग बॉस के पहले ही एपिसोड में कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ से खलबली मच गई. अगर आपने एपिसोड देखा है तो समझ ही गए होंगे. नहीं समझे तो बता दें कि अनूप जी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शो में पधारे हैं. इस वजह से सलमान की तो बोलती ही बंद हो गई थी.

कंटेस्टेंट्स पर लौटें तो इस बार शो पर 6 सेलिब्रिटी की जोड़ियां हैं. कलर्स ने अपने सोशल मीडिया पर पहले ही शो का प्रोमो जारी कर दिया था जिसके अनुसार इस बार बिग बॉस की थीम 'विचित्र जोड़ियां' होंगी. 'आम आदमी' कंटेस्टेंट्स अपने विचित्र जोड़ी के साथ घर में एंट्री करेंगे लेकिन सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट अकेले ही घर में एंट्री लेंगे. तो ये है सीजन-12 की पूरी लिस्ट

एस. श्रीसंत: मैच फिक्सिंग के आरोपों से बरी होने के बाद क्रिकेटर श्रीसंत भी इस बार के सीजन में बिग बॉस में नजर आने जा रहे हैं. श्रीसंत ने टीम इंडिया के लिए कई मैच खेले हैं लेकिन आईपीएल में मैच फिक्सिंग में नाम आ जाने के बाद से वो क्रिकेट से दूर रहे. अब देखना मज़ेदार होगा कि कैसे श्रीसंत इस घर में आकर अपनी एक नई छवि तैयार करते हैं.




 
Loading...



View this post on Instagram




 

#fitnesslifestyle


A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on






दीपिका कक्कड़: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी इस बार इस शो का हिस्सा बनी है. दीपिका कलर्स टीवी के लोकप्रिय शो 'ससुराल सिमर का' से पहचान मिली थी. अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने उन्होंने अपने कलीग शोएब इब्राहिम से साथ शादी की जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया है. दीपिका इस शो में टीवी की बहू वाला तड़का भी लगाएंगी.

नेहा पेंडसे: दीपिका कक्कड़ को टक्कर देने के लिए टीवी एक्टेस नेहा पेंडसे भी प्रतियोगी के तौर पर बिग बॉस के घर में आ रही हैं. नेहा ने टीवी पर कॉमेडी शो 'मे आई कम इन मैडम' से अपनी पहचान बनाई है. अब नेहा और दीपिका के बीच कैसे केमिस्ट्री होगी ये तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा.

अनूप जलोटा: भजन गायक अनूप जलोटा भी बिग बॉस में प्रतियोगी के तौर पर आ रहे हैं. अनुप भारत के सबसे लोकप्रिय भजन गायकों में से एक हैं. ये देखना काफी मजेदार होगा की वो घर में कैसे अपनी जगह बना पाते हैं क्योंकि उनके व्यक्तित्व के हिसाब से ये शो थोड़ा अलग है.

करणवीर बोहरा: एक और टीवी कलाकार करणवीर बोहरा भी शो में एंट्री लेंगे. करण ने कई धारावाहिकों में काम किया है और वो टीवी पर काफी लोकप्रिय रहे हैं. करण ने शरारत, कसौटी जिंदगी की, कुबूल है, सौभाग्यवती भव और नागिन 2 जैसे धारावाहिकों से लोगों में अपनी पहचान बनाई है और वो इस बार हैंडसम हंक के किरदार में नज़र आने वाले हैं.




सृष्टि रोडे: सृष्टि रोडे ने भी कई धारावाहिकों में काम किया है और अब वो बिग बॉस में भी एक प्रतियेागी के तौर पर नजर आने जा रही हैं. अब देखना होगा की इतने सारे टीवी कलाकारों के बीच सृष्टि बिग बॉस के घर में कैसे अपने लिए जगह बना पाएंगी.

जसलीन मथारू: जसलीन मठरू बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा के साथ जोड़ी के रूप में दिखेंगी. मजेदार बात ये है कि अनुप जलोटा ने ही जसलीन को संगीता की तालीम दी है. जसलीन ने अपने कई एलबम भी रिलीज किए हैं और वो दोनों गुरु शिष्या की तरह इस साल घर में एंट्री लेंगे.

सुरभि राणा और कीर्ति वर्मा : बिग बॉस के इस सीजन का और मजेदार बनाने के लिए दो एक्स रोडीज सुरभि और कीर्ति भी एंट्री ले रही हैं.ये दोनों जोड़ी के रूप में नजर आएगी और रिएलिटी शो का इनका अनुभव इस बार इनके काम आने वाला है.

दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी: उर्वशी और दीपक रियल कपल के रूप में एंट्री ले रहे हैं. उर्वशी सिंगर हैं और बिहार की रहने वाली हैं वहीं दीपक भोजपुरी सिंगर हैं. हाल ही में दीपक चर्चा में आए जब कुछ न्यूज़ चैनल्स ने उनके 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' वाले गीत 'मूरा' को फिर से हाइलाइट किया. दीपक ने न्यूज़ 18 हिंदी को बताया था कि वो इस शो में जाने के लिए खासे उत्साहित हैं.

रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह: ये बिग बॉस की सबसे मजेदार जोड़ी साबित होने वाली है.रोमिल एक वकील हैं जबिक निर्मल पुलिस विभाग में हैं. इस शो पर इस जोड़ी पर लोगों की सबसे ज्यादा नजर रहने वाली है. बतौर 'कॉमनर्स' वो इस घर में आ रहे हैं और जाहिर है कि इस जोड़ी को दर्शकों का खासा प्यार मिलेगा.

लवाशीष और सौरभ: इस जोड़ी में एक बिजनेस मैन है तो एक किसान है. लवाशीष जहां ब्रांडेड कपड़ों के शौकीन हैं. वहीं सौरभ गमछा और धोती को अपना स्वैग बताते हैं.

सबा खान और सोमी खान: जयपुर की ये दो बहनें गर्ल पावर का परचम लेकर शो में आई हैं. अब देखना होगा कि शो में कितना धमाल होता है.

रोश्मी बानिक और कीर्ति वर्मा: आईं तो अलग-अलग थीं. लेकिन बिग बॉस ने पहले ही दिन इनकी जोड़ी बना दी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर